वर्ल्ड कप के बाद Jay Shah ने चैंपियंस ट्रॉफी और WTC का खिताब जीतने का किया वादा!

Jay Shah: जय शाह ने रोहित की कप्तानी में कम से कम एक और साल भारत के चमकने का समर्थन किया और टी20 विश्व कप 2024 की जीत में खिलाड़ियों के प्रयासों की तारीफ की। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Jay Shah STATEMENT

Jay Shah STATEMENT

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jay Shah: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने रविवार (07 जुलाई 2024) को पुष्टि की कि रोहित शर्मा ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप चक्र और चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में भारत की कप्तानी करेंगे और उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भारत अगले साल दो और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) टूर्नामेंट जीतेगा। जय शाह (Jay Shah) ने रोहित की कप्तानी में कम से कम एक और साल भारत के चमकने का समर्थन किया और टी20 विश्व कप 2024 की जीत में खिलाड़ियों के प्रयासों की तारीफ की।

Jay Shah STATEMENT

आपको बताते चलें कि बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने याद किया कि उन्होंने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए समर्थन दिया था और खुशी जताई कि उनके शब्द सच हुए। जय शाह ने कहा कि 2023 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल की निराशा ने भारतीय टीम को यूएसए और वेस्टइंडीज में इतिहास रचने के लिए प्रेरित किया।

जय शाह (Jay Shah) ने बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा, “23 नवंबर को, 10 मैच जीतकर हमने दिल जीत लिए, लेकिन हम कप नहीं जीत पाए। मैंने राजकोट में कहा था कि 29 जून को हम दिल जीतेंगे, कप जीतेंगे और बारबाडोस में झंडा फहराएंगे, और हमारे कप्तान ने वहां झंडा फहराया भी। इस जीत के बाद आगामी आईसीसी इवेंट (डब्ल्यूटीसी फाइनल और चैंपियंस ट्रॉफी), मुझे पूरा विश्वास है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में हमारी टीम चैंपियन बनेगी।

गौरतलब है कि जय शाह (Jay Shah) ने साल की शुरुआत में राजकोट में मीडिया को संबोधित करते हुए बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए भारत का समर्थन किया था। भारत ने 29 जून को बारबाडोस में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर अपना दूसरा टी20 वर्ल्ड कप जीतकर अपनी बात पर अमल किया। अवगत करवा दें कि जय शाह ने पहले पुष्टि की थी कि तीनों वरिष्ठ खिलाड़ी चैंपियंस ट्रॉफी का हिस्सा होंगे। बोर्ड सचिव ने रोहित की कम से कम अगले साल तक टेस्ट और वनडे में कप्तानी की पुष्टि की है, जिससे बोर्ड ने उनके नेतृत्व कौशल पर भरोसा दिखाया है।

 

 

 

READ MORE HERE :

‘मैं आखिर तक रहता तो मैच जीता देता...’ शर्मनाक हार के Shubman Gill का बेतुका बयान!

IND vs ZIM Match Highlights: वर्ल्ड चैंपियन टीम को जिम्बाब्वे ने 13 रनों से दी शिकस्त

हरारे में Ravi Bishnoi का जलवा, पहले मैच में किया बड़ा कारनामा!

जिम्बाब्वे के खिलाफ Shubman Gill ने चली गहरी चाल, पहले मैच में 3 खिलाड़ियों का करवा डेब्यू

 

Latest Stories