PBKS vs SRH Dream11 Prediction and Fantasy team

दोनों टीमों के चार-चार अंक हैं और वे अपने-अपने पिछले मैचों में जीत दर्ज कर रही हैं। SRH ने MI और CSK को हराया है। PBKS ने GT पर शानदार जीत हासिल की, जहां उन्होंने 200 रन के लक्ष्य का पीछा किया।

New Update
pbks vs srh

लियाम लिविंगस्टोन आखिरी गेम में नहीं खेले क्योंकि वह चोटिल थे, लेकिन उससे पहले भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे। पीबीकेएस ने उनकी जगह सिकंदर रजा को लाया, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके। जॉनी बेयरस्टो की फॉर्म से भी लोग चिंतित हैं. रज़ा को टीम में रहना चाहिए क्योंकि वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सकते हैं और बेयरस्टो या लिविंगस्टोन में से किसी एक को लाइनअप में होना चाहिए।

जयदेव उनादकट और टी नटराजन एक जैसी गेंदबाजी करते हैं, इसलिए इन दोनों को टीम में रखने का कोई मतलब नहीं है, खासकर गति और उछाल वाली पिच पर। आमतौर पर, उनादकट को उमरान मलिक के लिए रास्ता बनाना चाहिए। राहुल त्रिपाठी लाइनअप में मयंक अग्रवाल की जगह ले सकते हैं।

इन दोनों टीमों के बीच आमने-सामने का रिकॉर्ड सनराइजर्स हैदराबाद के पक्ष में है। दोनों के बीच खेले गए 21 मैचों में से उन्होंने 14 जीते हैं और पंजाब किंग्स ने सात जीते हैं।

टॉस महत्वपूर्ण होगा क्योंकि जो टीम दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेगी उसका पलड़ा भारी रहेगा। हालाँकि, दोनों टीमों की संरचना को देखने के बाद, हम इस खेल को जीतने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का समर्थन करते हैं।

PBKS PROBABLE XI
शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो/आशुतोष शर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

SRH PROBABLE XI
राहुल त्रिपाठी/मयंक अग्रवाल, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, जयदेव उनादकट/टी नटराजन

स्थान: महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर, मोहाली, चंडीगढ़

पिच रिपोर्ट -पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी दिख रही है, गेंद अच्छी उछाल ले रही है। तेज़ आउटफ़ील्ड का मतलब है कि बल्लेबाज़ों को उनके शॉट्स के लिए बहुत सारे रन मिलेंगे। हमें हाई स्कोरिंग गेम देखने को मिल सकता है।'

पिछले 5 टी-20 मैचों में टॉप परफॉर्मर रहे

कुल मिलाकर -

सैम कुरेन
हेनरिक क्लासेन
अभिषेक शर्मा
शिखर धवन
कगिसो रबाडा

पंजाब किंग्स टीम के लिए-

सैम कुरेन
शिखर धवन
कगिसो रबाडा
जितेश शर्मा
प्रभसिमरन सिंह

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए-

हेनरिक क्लासेन
अभिषेक शर्मा
एडेन मार्कराम
पैट कमिंस
ट्रैविस हेड

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

विकेटकीपर– हेनरिक क्लासेन, जॉनी बेयरस्टो
बल्लेबाज - अभिषेक शर्मा (वीसी), एस धवन, ट्रैविस हेड
ऑलराउंडर- सैम कुरेन, एडेन मार्कराम
गेंदबाज- अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, पैट कमिंस, टी नटराजन



Read More Here

IPL 2024 Points Table - Sports Yaari

IPL 2024 :हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की हार के 5 कारण

RCB vs RR: राजस्थान ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया

IPL 2024: आईपीएल में विराट कोहली के रिकॉर्ड

Latest Stories