T20 वर्ल्ड कप से पहले Pat Cummins ने उगला टीम इंडिया के खिलाफ जहर

पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें बाकी तीन टीमों की कोई परवाह नहीं है, जब उनसे टी20 वर्ल्ड कप के लिए टॉप 4 टीमें चुनने के लिए कहा गया तो, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले कोई दूसरी टीम नजर नहीं आती.

author-image
By Shubham Singh
New Update
d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जैसे ही ICC T20 World Cup 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो रही है, भाग लेने वाली टीमों ने इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए अपनी प्रारंभिक टीमों की घोषणा करना शुरू कर दिया है। दुनिया भर के क्रिकेट विशेषज्ञों और प्रशंसकों ने पहले से ही आगामी टी20 विश्व कप 2024 के संभावित शीर्ष दावेदारों के बारे में भविष्यवाणियां करना शुरू कर दिया है, जिससे टूर्नामेंट से पहले की चर्चा तेज हो गई है।

टी20 क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में 30 दिन से भी कम समय बचा है, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान Pat Cummins ने आगामी टी20 विश्व कप 2024 में शीर्ष -4 दावेदारों के लिए अपनी भविष्यवाणियां साझा की हैं। ऐसा भी लग रहा है कि वनडे विश्व कप 2023 जीतने के बाद पैट कमिंस अहंकार में आ गए हैं और टी20 विश्व कप से पहले वह अति आत्मविश्वास में हैं।

हाल ही में एक बातचीत में, जब कमिंस से शोपीस इवेंट के लिए उनकी शीर्ष चार टीमों के बारे में पूछा गया, तो कमिंस ने आत्मविश्वास से ऑस्ट्रेलिया को प्रतिष्ठित खिताब के लिए एक निश्चित दावेदार के रूप में नामित किया। हालाँकि, कमिंस, जो वर्तमान में चल रहे IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का नेतृत्व कर रहे हैं, बाकी तीन टीमों को गपशप के लिए खुला छोड़ देते हैं।

पैट कमिंस ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टॉप-4 टीमें चुनीं: 

हालाँकि, जब उन्हें अन्य तीन टीमों के नाम बताने के लिए मजबूर किया गया, जिन्हें वे टी20 विश्व कप 2024 के लिए प्रबल दावेदार मानते हैं, तो कमिंस ने कहा कि उन्हें बाकी तीन टीमों की परवाह नहीं है और मेजबान टीम से उन्हें खुद चुनने के लिए कहा। . ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कहा कि वह केवल अपनी राष्ट्रीय टीम की संभावनाओं को लेकर आश्वस्त हैं।

Australia क्रिकेट टीम के पास पहले से ही ICC इवेंट में एक शानदार रिकॉर्ड है, जिसने छह ODI विश्व कप जीते हैं और एक बार 2021 में T20 विश्व कप चैंपियन का ताज पहनाया है। अब, असाधारण प्रतिभा और अनुभव के साथ एक लाइनअप के साथ, ऑस्ट्रेलिया आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अग्रणी बनकर उभरा है। 

खैर, अन्य तीन टीमों के नाम बताने में कमिंस की अनिच्छा टी20 क्रिकेट की अप्रत्याशित प्रकृति और बहु-राष्ट्र टूर्नामेंट के प्रतिस्पर्धी परिदृश्य का परिणाम हो सकती है। शीर्ष चार स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली कई शक्तिशाली टीमों के साथ, आईसीसी आयोजन में प्रतिस्पर्धा निश्चित रूप से भयंकर होगी।

Read more here : 

5 main reasons for the defeat of Punjab Kings

CSK vs PBKS: चेन्नई के गेंदबाज ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हरा दिया

SEHWAG ने MI पर साधा निशाना, MI की बल्लेबाज़ी कर्म पर उठाए सवाल...

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

 

Latest Stories