INDIAN TEAM के COACH बनने पर बोले JUSTIN LANGER

बीसीसीआई ने अगले कोच के लिए वैकेंसी भी जारी कर दी है, इस लिस्ट में लखनऊ के कोच और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी जस्टिन लैंगर का नाम भी शामिल है। जिस पर जस्टिन ने भारतीय टीम का कोच बनने को लेकर जवाब दिया है।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-18 at 17.17.30.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो रहा है l BCCI ने अगले कोच के लिए वैकेंसी भी जारी कर दी है, इस लिस्ट में लखनऊ के कोच और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी Justin Langer का नाम भी शामिल है। जिस पर जस्टिन ने भारतीय टीम का कोच बनने को लेकर जवाब दिया है।

Coaching Indian Team Biggest Job in Cricket': Justin Langer Says Timing Has  to be Right for 'Exhausting' Task - News18

जब लैंगर से टीम इंडिया का कोच बनने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह क्रिकेट का सबसे बड़ा काम है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो इतना क्रिकेट खेला जा रहा है, दूसरे अपेक्षाओं का भारी दबाव है। स्थिति चुनौतीपूर्ण और रोमांचक भी होगी। जस्टिन ने यह भी बताया कि कोच बनना एक थका देने वाला काम है क्योंकि वह 4 साल तक ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच रहे हैं,जिस पर Rahul Dravid और Ravi Shastri सहमत होंगे।

भारतीय टीम पर जीत का दबाव बहुत ज्यादा है l उन्होंने यह भी कहा कि जो भी कोच होगा वह भी काफी उत्साहित होगा l लैंगर ने आईपीएल की तुलना विश्व कप  से की और कहा कि आईपीएल दुनिया की सबसे अच्छी डोमेस्टिक लीग है और यहां प्रतिस्पर्धा भी कड़ी है। आईपीएल हर साल बेहतरीन खिलाड़ी लेकर आता है और उन पर अच्छा प्रदर्शन करने का भारी दबाव रहता है।

जस्टिन ने कहा कि उन्हें आईपीएल इतना पसंद है कि उन्हें घर जाने में भी बुरा लगता है। लखनऊ सुपर जाइंट्स इस साल प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी। टीम प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर है और 14 में से 7 मैच जीत चुकी है l

Cricket News - Latest and Breaking News on Cricket, Expert Reviews - NDTV  Sports

आज के मैच की बात करें तो यह चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों के लिए करो या मरो की स्थिति है। अगर सीएसके जीतती है तो वे सीधे प्लेऑफ में पहुंच जाएंगे और अगर आरसीबी जीतती है तो उन्हें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बड़े अंतर से जीतना होगा। मैच से पहले बारिश की अटकलें लगाई जा रही हैं और अगर बारिश होती है और मैच रद्द हो जाता है तो चेन्नई को बड़ी बढ़त मिलेगी और वे 15 अंकों के साथ सीधे प्लेऑफ में पहुंच सकते हैं।

Read more here : 

4 टीमें जो जीत सकती है T20 WORLD CUP 2024 : JAY SHAH की भविष्यवाणी

MUMBAI INDIANS की हार के बाद कप्तान HARDIK PANDYA पर लगा BAN

RCB VS CSK FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

RCB vs CSK Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेडRCB vs CSK Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

 

Latest Stories