BABAR AZAM अगर लगातार तीन छक्के मारे तो मैं .......? पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने पाकितान के कप्तान को दी चुनौती

पाकितान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म को चुनौती दे दी है. जिसमें उन्होंने कहा है. बाबर आज़म बड़ी टीमों के खिलाफ लगातार तीन छक्के मारो...CRICKET T20 WORLD CUP 2024

New Update
Babar Azam T20 WORLD CUP 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकितान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म को चुनौती दे दी है. जिसमें उन्होंने कहा है की बड़ी टीमों के खिलाफ लगातार तीन छक्के मारो, और इसके बाद उन्होने कहा की "मैं अपना यूट्यूब चैनल बंद कर दूंगा टी 20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान टीम के रूप में बाबर आज़म को हालिया में ही दुबारा टीम का कप्तान बनाया गया है वही पाकिस्तान अब आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ मैच की तैयारी में जुड़ गए है".

Babar Azam Archives - Inflics

पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) के पूर्व खिलाड़ी बासित अली (Basit Ali) ने मौजूदा कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) को एक बड़ी बड़ी चुनौती दे दी है. जिसमें अली ने आज़म को बड़ी टीमों के खिलाफ सीधे लगातार तीन छक्के मारने की चुनौती दी है अगर बाबर आज़म सफल रहे तो वो यानि अली अपना यूट्यूब चैनल हटाने के कसम ही खाली है. "वही उन्होंने ये भी कहा की ये चुनौती अमेरिका और आयरलैंड जैसी टीमों के खिलाड़ी नहीं, बल्कि ये चुनौती बड़ी टीमों के खिलाफ लगातार टीम सीधे तीन छक्के मारते हैं, तो मैं अपना यूट्यूब चैनल बंद कर दूंगा".

"और अगर उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया तो उन्हें कहना चाहिए की वो इसे स्वीकार करते हैं. और अगर वो वर्ल्ड कप में उन छक्कों को नहीं मार सकते हैं , तो उन्हें ऊपर से बल्लेबाज़ी नहीं करनी चाहिए".

 

आपको बता दे की, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 29 वर्षीय बाबर आज़म को टी 20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) से पहले उन्हें फिर से पाकिस्तान टीम का कप्तान बनाया गया. बता दे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का मुकाबला पहले के अमरीका और आयरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा.  

 

READ MORE HERE:

GAVASKAR के प्रहार के बाद WASIM ने दिया VIRAT को अपना समर्थन...

Sir Jadeja ने तोड़ा Dhoni-Raina का रिकॉर्ड, IPL में दर्ज किया अनोखा पद

MI vs SRH Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

"हम प्रेशर में थे" हारने के बाद बौखलाए KL Rahul, दिया हैरानी भरा बयान

 

Latest Stories