DHONI को संन्यास लेना चाहिए: भड़क के बोले HARBHAJAN - CSK VS PBKS IPL

महेंद्र सिंह धोनी के पंजाब के सामने रविवार को मुकाबले में नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने पर काफी फैंस नाराज हुए। तो वहीं भारतीय क्रिकेट के एक दिग्गज खिलाड़ी ने उन्हें क्रिकेट छोड़ने की ही सलाह दे दी।

New Update
BHAJJOI.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्रिकेट के मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी से बड़ा मैच फिनिशर और शानदार कप्तान शायद ही कोई हुआ होगा। महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपने किए गए फैसलों से फैंस को हैरान कर कर छोड़ देते हैं, लेकिन कल पंजाब के सामने हुए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के फैसले ने उनके फैंस को केवल हैरान ही नहीं बल्कि निराश भी करके छोड़ दिया था। 

PBKS vs CSK IPL 2024: MS Dhoni OUT on golden duck, Harshal Patel says  'didn't celebrate his wicket because…' | Watch | Mint

पंजाब के सामने हुए मुकाबले में सभी फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को नंबर 9 पर बल्लेबाजी करते हुए देखा । आपको बता दें यह महेंद्र सिंह धोनी के 18 सालों के T20 करियर के इतिहास का पहला ऐसा मौका है जब महेंद्र सिंह धोनी ने नंबर 9 परबल्लेबाजी की। धोनी के फैसले से काफी फैंस हैरान थे जबकि क्रिकेट जगत के काफी विशेषज्ञ इसे काफी ज्यादा गुस्से में भी नजर आए। इसके ऊपर बात करते हुए पूर्व भारतीय स्पिनर और धोनी के साथ ही हरभजन सिंह भी भड़क गए और उन्होंने धोनी को एक बड़ी सलाह दी है। 

हरभजन सिंह ने धोनी के नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने के लिए आने पर स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करते हुए कहा, "एमएस धोनी अगर नंबर 9 पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं तो उन्हें नहीं खेलना चाहिए। उनसे बेहतर है कि किसी तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए। वह निर्णय लेने वाले व्यक्ति हैं और उन्होंने पहले बल्लेबाजी के लिए नहीं आकर अपनी टीम को निराश किया। शार्दुल ठाकुर पहले बैटिंग के लिए आए। ठाकुर कभी भी धोनी जैसे शॉट नहीं लगा सकते और मुझे समझ नहीं आता कि धोनी ने ये गलती क्यों की? धोनी की इजाजत के बिना कुछ नहीं होता और मैं यह मानने को तैयार नहीं हूं कि उन्हें निचले क्रम में बैटिंग के लिए भेजने का फैसला किसी और ने लिया था।"

What's the point of Ranji Trophy': Harbhajan slams selectors for not naming  2 batters in India and India A squads | Crickit - Hindustan Timesharbhajan singh

ऐसे में अगर देखा जाए तो महेंद्र सिंह धोनी के सीजन की फॉर्म को देखते हुए हरभजन सिंह ने शायद कुछ गलत नहीं कहा है। क्योंकि अगर विकेट नंबर 7 गिरने के बाद धोनी परी के सत्र में ओवर में भी बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आते हैं तो इससे हैरानी तो होगी। 

अगर बात की जाए चेन्नई सुपर किंग्स को अपने बचे हुए तीन में से दो मुकाबला कम से कम जीतने होंगे अगर चेन्नई प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहती है। और अगर कहीं चेन्नई ने बचे हुए तीनों में से तीनों मुकाबले जीत लिए तो वह टॉप दो में खत्म करके पहले क्वालीफायर को खेलने की भागीदार भी बन सकती है।

Read more here : 

GAVASKAR के प्रहार के बाद WASIM ने दिया VIRAT को अपना समर्थन...

Sir Jadeja ने तोड़ा Dhoni-Raina का रिकॉर्ड, IPL में दर्ज किया अनोखा पद

MI vs SRH Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

"हम प्रेशर में थे" हारने के बाद बौखलाए KL Rahul, दिया हैरानी भरा बयान

 

Latest Stories