IPL 2024 :RCB के लिए गंभीर ने ऊगली जहर , KKR VS RCB

New Update
rcb

एक टीम जिसे मैं हर बार हराना चाहता था, यहां तक ​​कि अपने सपनों में भी वह आरसीबी थी... : गौतम गंभीर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 क्लैश से पहले, गौतम गंभीर का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वह आरसीबी के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात करते नजर आए।

 

वर्तमान कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर गौतम गंभीर का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पोस्टर बॉय विराट कोहली के साथ ऐतिहासिक रूप से एक ठंडा रिश्ता रहा है, दोनों विस्फोटक व्यक्तित्व मैदान पर अनगिनत बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं।

 

शुक्रवार को ब्लॉकबस्टर आरसीबी बनाम केकेआर क्लैश से पहले स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी एक वीडियो में, हालांकि, गंभीर की टिप्पणियों ने संकेत दिया कि उनके और आरसीबी फ्रेंचाइजी के बीच भी कोई प्यार नहीं है।

 

गंभीर ने कहा, ''एक टीम जिसे मैं हर बार हराना चाहता था और शायद सपने में भी वह आरसीबी थी।''

 

जब एंकर ने कारण बताने के लिए कहा तो 2 बार के आईपीएल विजेता कप्तान ने कहा, “मैं चाहता था। संभवत: दूसरी सबसे हाई-प्रोफाइल टीम और तेजतर्रार टीम। क्रोस गेल और विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ मालिक और टीम। कुछ भी नहीं जीता, फिर भी सोचा कि उन्होंने सब कुछ जीत लिया है। इस तरह का रवैया नहीं अपनाया जा सकता।”

 

केकेआर की तीन सर्वश्रेष्ठ जीत आरसीबी के खिलाफ थीं। आईपीएल का पहला मैच, आरसीबी के खिलाफ ब्रेंडन मैकुलम। 49 रन पर ऑल आउट, आरसीबी। 6 ओवर में 100, शायद आईपीएल में एकमात्र मौका है जब पहले 6 ओवर में 100 रन बने। हम हमेशा से जानते थे कि वे बहुत मजबूत टीम हैं और शायद सबसे आक्रामक बल्लेबाजी इकाई भी हैं। उन्होंने कहा, एक चीज जो मुझे पसंद आएगी वह है फिर से क्रिकेट के मैदान पर जाना और आरसीबी को हराना।

 

आईपीएल में पिछले सीज़न में, बेंगलुरु में रोमांचक अंत में, लखनऊ सुपर जाइंट्स ने आरसीबी को एक विकेट से हराया था। गंभीर एलएसजी डगआउट में इस टीम के मेंटर के रूप में मौजूद थे और भारत के पूर्व बल्लेबाज ने घरेलू दर्शकों को 'होठों पर उंगली' वाली प्रतिक्रिया देकर उकसाया।

 

लखनऊ में उलटफेर में, कोहली ने 18 रन की जीत के बाद लखनऊ की भीड़ को यह संदेश लौटाया। खेल के बाद एलएसजी के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक के साथ मैदान पर झड़प जारी रही। इसके बाद एलएसजी के काइल मेयर्स ने बातचीत के लिए कोहली से संपर्क किया, जब गंभीर ने हस्तक्षेप किया और अपने खिलाड़ी को आरसीबी बल्लेबाज से दूर खींच लिया। जल्द ही, कैमरे ने कोहली और गंभीर को तीखी नोकझोंक करते हुए कैद कर लिया, जिसके बाद दोनों टीमों के कई खिलाड़ी वहां पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।

Latest Stories