DC ने पलटा POINTS TABLE, PLAY OFFS के लिए भिडेंगी 4 टीम

SRH , CSK और LSG के लिए महत्वपूर्ण होगा क्योंकि डीसी ने प्रतियोगिता में प्रवेश किया है और दौड़ में बहुत अच्छे हैं। सातवें स्थान पर RCB है, उनके लिए क्वालीफाई करना मुश्किल है, लेकिन वे प्लेऑफ के लिए अन्य टीमों की योग्यता में बाधा डाल सकते हैं।

New Update
FEF

POINTS TABLE

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक महत्वपूर्ण मैच था क्योंकि प्लेऑफ़ की दौड़ में बने रहने के लिए उनके सभी मैच महत्वपूर्ण हैं जबकि राजस्थान रॉयल्स लगभग क्वालीफाई कर चुकी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और DC को अच्छी शुरुआत दी। गुलबदीन और स्टब्स ने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। DC ने 222 का टारगेट दिया. यशस्वी जयसवाल और जोस बटलर आज फ्लॉप रहे लेकिन संजू सैमसन लड़ते रहे और कप्तानी पारी खेली. उन्होंने सिर्फ 46 गेंदों में 86 रन बनाए.पॉवेल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच खत्म करने की कोशिश की लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने सुगंधा को 20 रन से हरा दिया और इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की दौड़ में शामिल हो गई है।

इस जीत से दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्ले ऑफ की संभावनाएं बढ़ गई हैं। अब उनके पास आरसीबी और एलएसजी के खिलाफ दो मैच बचे हैं। अगर दिल्ली कैपिटल्स दोनों मैच जीत जाती है तो वे तालिका में 16 अंकों के साथ समाप्त कर सकते हैं, लेकिन चुनौती आसान नहीं होने वाली है, आरसीबी अच्छी फॉर्म में है और उसने अपने पिछले तीन गेम जीते हैं, दूसरे छोर पर एलएसजी भी एक बड़ी चुनौती होगी क्योंकि वे प्लेऑफ़ के लिए भी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

प्वाइंट टेबल पर नजर डालें तो KKR 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है. RR 11 मैचों में 16 अंकों के साथ अब भी दूसरे स्थान पर है. KKR और राजस्थान रॉयल्स ने क्वालीफायर के लिए लगभग जगह बना ली है। CSK 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है चौथे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद फिर से 12 अंकों के साथ है और अब दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ प्रतियोगिता में प्रवेश कर चुकी है और पांचवें स्थान पर है जबकि LSG 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर है अब सभी शीर्ष पर हैं चार टीमों ने अपने 11 मैच खेले हैं और यह SRH , CSK और LSG के लिए महत्वपूर्ण होगा क्योंकि डीसी ने प्रतियोगिता में प्रवेश किया है और दौड़ में बहुत अच्छे हैं। सातवें स्थान पर 11 मैचों में 8 अंकों के साथ आरसीबी है, उनके लिए क्वालीफायर के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल है, लेकिन वे प्लेऑफ के लिए अन्य टीमों की योग्यता में बाधा डाल सकते हैं, पंजाब किंग्स 11 मैचों में 8 अंकों के साथ 8 वें स्थान पर है। 9वें स्थान पर 12 मैचों में 8 अंकों के साथ मुंबई इंडियंस है और 10वें स्थान पर 11 मैचों में 8 अंकों के साथ गुजरात टाइटंस है। पंजाब किंग्स, मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस जैसी टीमों के लिए प्लेऑफ की दौड़ लगभग समाप्त हो गई है क्योंकि इन सभी के 8 अंक हैं और उनके लिए खिलाड़ी के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल है।

 

 

Read more here :

Frazer McGurk के 19 गेंदों में अर्धशतक ने बिखेरा जादू

चोटिल हैं MS DHONI, फिर भी खेल रहे हैं IPL- CSK

PREITY ZINTA को पसंद है VIRAT KOHLI की ये खूबी...

BCCI उपाध्यक्ष RAJEEV SHUKLA T20 WORLD CUP TERROR THREAT पर बयान

 

Tags : DC VS RR | POINTS TABLE | QUALIFY | IPL POINTS TABLS | QUALIFYING CHANCES

Latest Stories