IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बताया, कैसा है युजवेंद्र चहल का फ्यूचर; ईशान ने भी किया बड़ा खुलासा

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे खेला जा रहा है। टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है। लेकिन इस दौरान बीसीसीआई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बताया, कैसा है युजवेंद्र चहल का फ्यूचर; ईशान ने भी किया बड़ा खुलासा

Rohit Sharma, Ishan Kishan, Yuzvendra Chahal, BCCI: रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे खेला जा रहा है। टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है। लेकिन इस दौरान बीसीसीआई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल के फ्यूचर के बारे में बता रहे हैं। इसके अलावा चहल ने रायपुर स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम का दीदार भी कराया। इस दौरान उन्होंने ईशान किशन से भी बात की।

ईशान से पूछा 200 का राज

बीसीसीआई द्वारा शेयर इस वीडियो की शुरुआत में चहल बताते हैं, आज चहल टीवी पर कोई प्लेयर नहीं आएंगे बल्कि आज हम आपको सर्वे करवाएंगे ड्रेसिंग रूम का। वीडियो में उन्होंने रोहित शर्मा को ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए दिखाया। इसके बाद उन्होंने बताया कि रोहित के साथ विराट कोहली और उप कप्तान हार्दिक पांड्या की सीट कहां पर है। भारतीय स्पिनर बताते हैं कि ड्रेसिंग रूम में बहुत सारी सीटे हैं और यह काफी आरामदायक हैं। वीडियो में ईशान किशन भी नजर आते हैं। चहल ईशान से पूछते हैं कि जब आपने 200 बनाया था उसमें मेरा कितना योगदान था। 

 

रोहित ने बताया चहल का फ्यूचर

इस ईशान बताते हैं, मैच से पहले इन्होंने मुझसे कहा था कि बहुत सीरियस रहना है। टाइम पर सोना है, विश्वास रख कि तुझे 100 मारना है। मैंने इनकी कोई बात नहीं सुनी। इस पर दोनों मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद चहल ने ड्रेसिंग रूम की मसाज टेबल को दिखाते हैं। चहल ने बताया, जब खिलाड़ियों को जरूरत होती है तो उनका मसाज यहीं पर होता है। इसके बाद चहल फूड मेन्यू की ओर बढ़ रहे होते हैं तभी कप्तान रोहित शर्मा उनसे मजे लेते हैं। कप्तान रोहित कहते हैं, अच्छा फ्यूचर है तेरा। इस पर चहल काफी खुश नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL फ्रेंचाइजी RCB का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने 'Bored Ape Yacht Club' रखा नाम

Latest Stories