विराट कोहली ने एक महीने बाद याद की अपनी ऐतिहासिक पारी, लिखा- दिल छू लेने वाला मैसेज

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में लगभग 90 हजार क्रिकेट फैंस के सामने Virat Kohli ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में कमाल की पारी खेली थी। उन्होंने 53 गेंदों पर 82 रन की नाबाद पारी खेली थी और टीम इंडिया को जीत दिलाकर ही पवेलियन वापस लौटे थे।

author-image
By Sonam Gupta
New Update
विराट कोहली ने एक महीने बाद याद की अपनी ऐतिहासिक पारी, लिखा- दिल छू लेने वाला मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज Virat Kohli सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी जिंदगी के पहलुओं को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने एक महीने पहले हुए भारत vs पाकिस्तान मैच के आइकोनिक मूमेंट को याद किया, जिसमें खुद Virat Kohli ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। 

Virat Kohli ने याद किया IND vs PAK मैच

publive-image

लगभग 2 साल तक रन के लिए संघर्ष करने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान Virat Kohli फॉर्म में लौट चुके हैं। ये तो सभी जानते हैं कि एक बार जब विराट का बल्ला चलने लगता है, तो फिर रुकने का नाम नहीं लेता। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया। अब एक महीने बाद विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेले गए मैच को याद किया और इंस्टाग्राम पर लिखा- 

कोहली ने इस मैच को याद करते हुए सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर लिखा- 23 अक्टूबर 2022 हमेशा मेरे दिल में खास रहेगा। क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई। क्या सुहानी शाम थी वो।

कोहली ने खेली थी शानदार पारी

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में लगभग 90 हजार क्रिकेट फैंस के सामने Virat Kohli ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में कमाल की पारी खेली थी। उन्होंने 53 गेंदों पर 82 रन की नाबाद पारी खेली थी और टीम इंडिया को जीत दिलाकर ही पवेलियन वापस लौटे थे। मैच की बात करें, तो पाकिस्तान टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी और भारत को 160 रनों का लक्ष्य दिया था। टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं थी, लेकिन फिर विराट और हार्दिक की पार्टनरशिप ने मैच को भारत की ओर झुका दिया। जुझारु पारी के लिए कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड भी मिला था। इतना ही नहीं आईसीसी ने उन्हें प्लेयर ऑफ द मंथ भी चुना था। ये कहना गलत नहीं होगा कि 82 रन की ये पारी विराट और टीम इंडिया के लिए हमेशा यादगार रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी बुमराह ने शुरू किया अभ्यास, इस सीरीज से हो सकती है वापसी

विराट रहे हाईएस्ट रन स्कोरर

publive-image

ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में Virat Kohli सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 6 मैचों में 136.41 की स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए। विराट अपने फॉर्म में लौट चुके हैं। इस वक्त वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। मगर बांग्लादेश दौरे के साथ ही वह टीम इंडिया में वापसी करेंगे। एक बार फिर उनके बल्ले से बड़ी पारियों की उम्मीद रहेगी।

#Virat Kohli #t20 world cup #India vs Pakistan
Latest Stories