कोहली के रूम का वीडियो वायरल होने के बाद क्राउन होटल ने मांगी माफी, उठाया ये बड़ा कदम

टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली के पर्सनल कमरे की वीडियो लीक मामले में अब होटल क्राउन की तरफ से माफी मांगते हुए, कड़े एक्शन लेने की बात कही गई है। दरअसल किसी शख्श ने चुपके से विराट के कमरे की वीडियो बना कर वायरल कर दिया था।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
कोहली के रूम का वीडियो वायरल होने के बाद क्राउन होटल ने मांगी माफी, उठाया ये बड़ा कदम

टीम इंडिया की रन मशीन विराट कोहली के पर्सनल कमरे की वीडियो लीक मामले में अब होटल क्राउन की तरफ से माफी मांगते हुए, कड़े एक्शन लेने की बात कही गई है। दरअसल किसी शख्स ने चुपके से विराट के कमरे की वीडियो बना कर वायरल कर दिया था।

इसी के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भड़क उठे और अपने प्राइवेसी को लेकर इन्स्टाग्राम पर गुस्सा जाहिर करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट करते हुए लिखा, अगर मुझे मेरे होटल रूम में ही प्राइवेसी नहीं मिल सकती, तो फिर आखिर मुझे पर्सनल स्पेस कहां मिलेगा?

यह भी पढ़ें : कोहली के कमरे में हुई घुसपैठ के बाद गुस्से से आग बबूला हुई Anushka, वॉर्नर का भी रिएक्शन आया सामने

इस पूरे मामले में होटल क्राउन ने माफी मांगते हुए कहा..

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के पर्सनल कमरे की वीडियो लीक होने के बाद होटल क्राउन ने बयान जारी करते हुए कहा, "हम इस मामले में शामिल मेहमान से बगैर शर्त माफी मांगते हैं, साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कदम उठाते रहेंगे कि ऐसी घटना सिर्फ यहीं तक सीमित रहे दुबारा ऐसा किसी के साथ ना हो।"

publive-image

आगे होटल क्राउन की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, "हमारे पास ऐसे व्यवहार के लिए जीरो शहनशीलता है। हमने हमारी टीम के सदस्यों और कॉन्ट्रैक्टर्स के लिए जो स्टैण्डर्ड बनाए हैं। ये उससे काफी नीचे हैं। क्राउन ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए इसमें शामिल व्यक्ति को हटा दिया गया है, इस तरह की घटना फिर ना हो इसके लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे।"

यह भी पढ़ें : मैच PC के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने रोनाल्डो स्टाइल में हटाई थम्स-अप की बोतल, Video वायरल

पर्सनल कमरे की वीडियो बनाकर फैन ने किया था वायरल

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में भारतीय टीम के साथ पूर्व कप्तान विराट कोहली भी वहीं स्थित होटल क्राउन में ठहरे हुए थे। इसी दौरान किसी फैन ने चुपके से कोहली के पर्सनल कमरे की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद विराट आग बबूला होते हुए इन्स्टाग्राम पर लिखते हैं।

विराट कोहली - "मैं समझ सकता हूं कि फैंस अपने फेवरेट प्लेयर को देखकर काफी खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं और मैं उनकी इस भावना को हमेशा प्रोत्साहित करता हूं। लेकिन ये वीडियो देखकर मुझे अपनी प्राइवेसी के लिए बहुत ही बुरा लग रहा है। अगर मुझे मेरे होटल रूम में ही प्राइवेसी नहीं मिल सकती, तो फिर आखिर मुझे पर्सनल स्पेस कहां मिलेगा? मैं फैंस के इस तरह के बिहेवियर से बिल्कुल खुश नहीं हूं। प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत कीजिए और उन्हें इंटरटेनमेंट के लिए बिलकुल भी इस्तेमाल ना करें। "

Latest Stories