हाथ में ब्रश लिए भारतीय थ्रो डाउन स्पेसलिस्ट की फोटो वायरल, कारण जानकर आप भी करेंगे जज्बे को सलाम

बारिश के बाद Team India के थ्रो डाउन स्पेसलिस्ट रघु की हाथ में ब्रश लिए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके पीछे का कारण आप सभी का दिल जीत लेगा...

author-image
By Sonam Gupta
New Update
हाथ में ब्रश लिए भारतीय थ्रो डाउन स्पेसलिस्ट की फोटो वायरल, कारण जानकर आप भी करेंगे जज्बे को सलाम

मैदान पर एक टीम के 11 खिलाड़ी मैच खेलने उतरते हैं, लेकिन उनके पीछे तमाम लोगों की मेहनत होती है। कोचिंग स्टाफ, सपोर्ट स्टाफ, परिवार और भी कई। ऐसा ही कुछ बुधवार को एडिलेट ओवल में खेले गए मैच में देखने को मिला, जब बारिश के बाद Team India के थ्रो डाउन स्पेसलिस्ट रघु की हाथ में ब्रश लिए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके पीछे का कारण आप सभी का दिल जीत लेगा...

रघु ने उठाया खिलाड़ियों की सुरक्षा का जिम्मा

publive-image

Team India और बांग्लादेश के बीच खेला गया अहम मुकाबला बारिश से प्रभावित रहा। बारिश के बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ, तब आउटफील्ड काफी गीली थी। Team India के खिलाड़ियों में काफी मिट्टी चिपक रही थी और उन्हें फील्डिंग करने में मुश्किल हो रही थी।

तभी Team India के थ्रो डाउन स्पेसलिस्ट रघु लगातार ब्रश लेकर खिलाड़ियों के जूते साफ करते नजर आए, क्योंकि वह अपने खिलाड़ियों को गिरने व चोट से बचाना चाहते थे। रघु के इस जज्बे को आज हर कोई सलाम कर रहा है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें, टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान रघु खिलाड़ियों को वह नेट्स पर लगातार गेंद डालकर भारतीय बल्लेबाजों को हर तरह की गेंद के लिए तैयार करते हैं।

जिम्मबाव्बे से होगा आखिरी लीग मैच

publive-image

भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 5 रनों से हराकर 2 अहम अंक हासिल कर लिए हैं। फिलहाल टीम इंडिया 6 अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर-1 पर है। अब Team India अपना आखिरी लीग मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ 6 नवंबर को खेलना है। रोहित एंड कंपनी इस मैच को जीतकर अंक तालिका में टॉप पर रहते हुए अंतिम चार में पहुंचना चाहेगी। 

Latest Stories