IND Vs ENG : सेमीफाइनल में युजवेंद्र चहल को खेलता देखना चाहते हैं बटलर, बोले- वो एक महान गेंदबाज है

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े हैं।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
IND Vs ENG : सेमीफाइनल में युजवेंद्र चहल को खेलता देखना चाहते हैं बटलर, बोले- वो एक महान गेंदबाज है

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की तारीफ में खूब कसीदे पढ़ें हैं।

बटलर इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के लिए ओपनिंग करते हुए दिखे हैं, वो अपने टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज है। सेमीफाइनल मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब बटलर से चहल को लेकर एक सवाल पूछा गया तो इस पर क्या था जोस का जवाब आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें : IND Vs ENG: क्या सूर्यकुमार यादव से डर गया इंग्लैंड? बटलर बोले- उनको रोकना बड़ी चुनौती

चहल की तारीफ करते हुए बटलर ने कहा, वह एक महान गेंदबाज है 

publive-image

इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर भारत के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच से पहले मीडिया से मुखातिब हुए, इसी दौरान उनसे जब लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को लेकर सवाल किया गया कि, "क्या आप इस बात से हैरान है कि चहल ने इस विश्व कप के किसी भी मैच में अब तक हिस्सा नहीं लिया है?"

इस सवाल पर जवाब देते हुए जोस ने कहा, "यूजी एक महान गेंदबाज है, मैंने आईपीएल में उसके साथ खेलने का आनंद लिया है। वह विकेट लेने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहता है। मुझे यकीन है कि अगर उसे खेलने का मौका मिलता है तो वह शानदार प्रदर्शन करेगा।"

यह भी पढ़ें : भारत को सेमीफाइनल में हराकर IND Vs PAK मैच का मजा खराब करना चाहते हैं बटलर, दिया अजीबो-गरीब बयान

इस टूर्नामेंट में नहीं मिला है चहल को मौका 

publive-image

टीम इंडिया के सफल टी20 गेंदबाज में से एक युजवेंद्र चहल को इस टूर्नामेंट में अब तक एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया है और अब शायद मिलने की उम्मीद भी नहीं है। उनकी जगह भारतीय टीम आर अश्विन पर ज्यादा भरोसा दिखा रही है।

अश्विन ने इस टूर्नामेंट में अब तक खेले 5 मैचों में 6 विकेट के साथ-साथ बल्ले से 21 रन का योगदान दिया है। जिसके बाद उनके इस प्रदर्शन को लेकर और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौके न देने पर सवाल भी उठने शुरू हो गए हैं। 

Latest Stories