शाहिद अफरीदी के बेतुके बयान पर आग बबूला हुए रोजर बिन्नी, ऐसे की लाला की बोलती बंद

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान जितना सुर्खिया बड़े उलटफेर ने बटोरा था, उससे कही ज्यादा अब भारत-पाक और बांग्लादेश के बीच हुए मैच की विवाद ने बटोर लिया है। और इसे बिना बात के तूल दी है पाकिस्तान ने, वो कहते हैं ना जब अंगूर ना मिले तो अंगूर खट्टे हैं।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
शाहिद अफरीदी के बेतुके बयान पर आग बबूला हुए रोजर बिन्नी, ऐसे की लाला की बोलती बंद

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान जितनी सुर्खिया बड़े उलटफेर ने बटोरी थी, उससे कहीं ज्यादा अब भारत-पाक और बांग्लादेश के बीच हुए मैच की विवाद ने बटोरी। इसे बिना बात के तूल दी है पाकिस्तान ने, वो कहते हैं ना जब अंगूर ना मिले तो अंगूर खट्टे हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने बीसीसीआई और आईसीसी पर गंभीर आरोप लगाया है। जिसका जवाब देते हुए आफरीदी के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है भारतीय क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने। 

यह भी पढ़ें : IND Vs ZIM: मैच से पहले जिम्बाब्वे कप्तान ने की विराट की तारीफ, बोले- कोहली के लिए बनाया है यह खास प्लान

आफरीदी ने भारत को बताया आईसीसी का फेवरेट

publive-image

पूर्व पाक क्रिकेटर ने समा टीवी से बात करते हुए कहा था, "शाकिब अल हसन भी यही कह रहे थे और वो स्क्रीन पर भी देखा गया। आप ने मैदान देखा, गीला था, पर मुझे लगता है की आईसीसी का झुकाव जो है, वो जरा सा इंडिया की तरफ है और वो किसी तरीके से इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।"

इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम जहां 4 मैच में 3 जीत 1 हार के साथ 6 पॉइंट लेकर पहले स्थान पर है, तो वहीं पाकिस्तान की टीम 4 मैच में 2 जीत और 2 हार के साथ 4 पॉइंट लेकर तीसरे स्थान पर है। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम ऐसी जगह पर खड़ी है, जहां से उसकी सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने की उम्मीद ना के बराबर ही है।

यह भी पढ़ें : IND Vs ZIM: सेमीफाइनल का टिकट कटाने के लिए जिम्बाब्वे से भिड़ेगा भारत, जानें कितने बजे शुरू होगा मैच, कहां देख सकेंगे लाइव

बीसीसीआई अध्यक्ष बिन्नी ने दिया आफरीदी के आरोपों का जवाब

publive-image

हाल ही में भारत के नए बीसीसीआई अध्यक्ष बने रोजर बिन्नी ने पाकिस्तान और शाहिद आफरीदी के लगाए गए सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए ANI से कहा, "ये सही नहीं है, मुझे नहीं लगता कि आईसीसी हमारा पक्ष (फेवर) लेता है। सभी को एक जैसा ट्रीटमेंट मिलता है।"

आगे बिन्नी बोले, "ऐसा कोई तरीका नहीं जिससे आप ऐसा कह सकें। हमें अन्य टीमों से क्या अलग मिलता है बताए? हां, भारत क्रिकेट में एक बड़ा पावरहाउस है, लेकिन ऐसे बड़े टूर्नामेंट में हम सभी के साथ एक जैसा ही व्यवहार किया जाता है।"

Latest Stories