'वह जब बैटिंग करते हैं तो..', सूर्या भाऊ के फैन बने रोहित शर्मा, जमकर बांधे तारीफों के पुल

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का अपना लीग मैच का सफर जीत के साथ खत्म किया है, ग्रुप 2 के पॉइंट्स टेबल में भारतीय टीम 5 मैच में 4 जीत के साथ 8 पॉइंट लेकर पहले स्थान पर काबिज है तो 5 मैच में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर पाकिस्तान दूसरे स्थान पर है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
'वह जब बैटिंग करते हैं तो..', सूर्या भाऊ के फैन बने रोहित शर्मा, जमकर बांधे तारीफों के पुल

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का अपना लीग मैच का सफर जीत के साथ खत्म किया है। ग्रुप 2 के पॉइंट्स टेबल में भारतीय टीम 5 मैच में 4 जीत के साथ 8 पॉइंट लेकर पहले स्थान पर काबिज है तो 5 मैच में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर पाकिस्तान दूसरे स्थान पर है।

06 नवंबर (रविवार) को मेलबर्न में खेले गए आखिरी लीग मैच में भारत ने जिम्बाब्वे को 71 रन से हरा दिया है। इस मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने आज के मैच और इस टूर्नामेंट में कमाल की बल्लेबाजी कर रहे सूर्यकुमार यादव की खूब तारीफ की है।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर बजा टीम इंडिया की जीत का डंका.. वीरू, पुजारा, रैना सभी ने बांधे तारीफों के पुल

भारत के नए मिस्टर 360 डिग्री की तारीफ में रोहित बोले 

publive-image

टी20 वर्ल्ड कप का लीग मैच समाप्त होते ही यह तय हो गया कि 10 नवंबर (गुरुवार) को दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में अब टीम इंडिया की भिड़ंत इंग्लैंड के साथ होने जा रही है। इस मैच से ठीक पहले जिम्बाब्वे पर बड़ी जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 

"यह एक अच्छा ऑलराउंड प्रदर्शन था जिसकी हमें तलाश थी। इस मैच से पहले ही हम क्वालीफाई कर चुके थे, लेकिन फिर भी मैदान पर आना और जिस तरह से हम खेलना चाहते थे वैसा खेल दिखाना हमारे लिए महत्वपूर्ण था। सूर्यकुमार यादव जो टीम के लिए कर रहे हैं वह शानदार है। वो अपने खेल से सामने वाली टीम पर दवाब बनता जो हमारे लिए बेहतर है। हम उसकी क्षमता को जानते हैं, और उसकी बल्लेबाजी में जो आत्मविश्वास दिखता है उससे डग-आउट आराम से रहता है। उसने काफी संयम दिखाया है, हम उससे यहीं उम्मीद करते हैं कि वह टीम को और मजबूती दिलाए।"

यह भी पढ़ें : IND Vs ZIM: बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, भारत ने जिम्बाब्वे को 71 रन से हराया

जिम्बाब्वे के खिलाफ सूर्या ने खेली आतिशी पारी

publive-image

जिम्बाब्वे के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में सूर्यकुमार यादव का तूफ़ान आया ऐसा तूफ़ान जिसने जिम्बाब्वे की टीम को मैच में बहुत पीछे कर दिया। इस मैच में सूर्या ने 25 गेंदों पर नाबाद 61 रन की पारी खेली। अपनी इस तूफानी पारी में उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए।

अब तक खेले इस टी20 वर्ल्ड कप में 5 मैच की 5 पारी में 75 की औसत से सूर्यकुमार यादव ने 225 रन बनाए हैं। 

Latest Stories