ENG vs IRE: आयरलैंड की जीत के बाद जाफर ने लिए माइकल वॉन के मजे, वीरू का ट्वीट भी हुआ वायरल

टी-20 वर्ल्ड कप में आज एक और उलटफेर देखने को मिला, पूर्व टी-20 चैम्पियन और वर्तमान वन डे चैम्पियन इंग्लैंड को आयरलैंड की टीम ने 5 रनों से हरा दिया। इससे पूर्व आयरलैंड ने दो बार की चैम्पियन वेस्टइंडीज को भी हरा कर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। इससे पहले 2011 के वन डे वर्ल्ड कप में भी आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराया था।   आयरलैंड की जीत के बाद सभी लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं, और जीत की बधाई दे रहे हैं। इसमें कई बड़ी-बड़ी सिलेब्रिटी भी शामिल हैं। जिन्होंने अपने अंदाज में आयरलैंड को उसकी इस उपलब्धि पर

author-image
By puneet sharma
New Update
ENG vs IRE: आयरलैंड की जीत के बाद जाफर ने लिए माइकल वॉन के मजे, वीरू का ट्वीट भी हुआ वायरल

टी-20 वर्ल्ड कप में आज एक और उलटफेर देखने को मिला, पूर्व टी-20 चैम्पियन और वर्तमान वनडे चैम्पियन इंग्लैंड को आयरलैंड की टीम ने 5 रनों (DL) से हरा दिया। इससे पूर्व आयरलैंड ने दो बार की चैम्पियन वेस्टइंडीज को भी हरा कर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। इससे पहले 2011 के वन डे वर्ल्ड कप में भी आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराया था।  

आयरलैंड की जीत के बाद सभी लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं, और जीत की बधाई दे रहे हैं। इसमें कई बड़ी-बड़ी सिलेब्रिटी भी शामिल हैं। जिन्होंने अपने अंदाज में आयरलैंड को उसकी इस उपलब्धि पर बधाई दी है। 

 

ENG Vs IRE: आयरलैंड का बड़ा उलटफेर, सुपर-12 में इंग्लैंड को 5 रन से हराया

वसीम जाफ़र ने इस मजेदार मीम्स के जरिए बयां किया मैच का हाल  

वसीम जाफ़र ने माइकल वॉन को टैग करते हुए अपना मजेदार मीम्स वाला ट्वीट डाल कर वॉन की चुटकी ली। 

वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में आयरलैंड को दी बधाई 

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि "थोड़ी सी बारिश के सहारे ही सही आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराया।"

अमित मिश्रा ने इस अंदाज में आयरलैंड को दी बधाई 

अमित मिश्रा ने अपने इस अंदाज में आयरलैंड टीम को दी जीत की बधाई। उन्होंने लिखा कि "बड़ी जीत है, उम्मीद है की इंग्लैंड को कोई शिकायत नहीं होगी, वो डकवर्थ लुइस नियम को दोष नहीं देंगे।"  

माइकल वॉन ने भी दी आयरलैंड को बधाई 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आयरलैंड की तारीफ करते हुए लिखा कि "पहले वेस्टइंडीज को ठोका, और अब इंग्लैंड को पीटा। आप ये डिजर्व करते हो।"

बोरिया मजूमदार ने भी दी प्रतिक्रिया 

भारतीय खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने अपने ट्वीट में लिखा कि "आयरलैंड जीता, एक और उलटफेर, इस विश्व कप में कुछ भी हो सकता है। कोई भी टीम जीत सकती है।"

इसके अलावा एक यूजर ने यूं दी प्रतिक्रिया  

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने यूं दी प्रतिक्रिया 

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने यूं दी प्रतिक्रिया

Latest Stories