'इंडिया वालों ने हमें मरवा दिया', भारत की हार पर वायरल हुआ शोएब अख्तर का बचकाना बयान

30 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए महत्वपूर्ण मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया को हरा दिया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया को 5 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन सूर्य कुमार यादव को छोड़ कर सभी भारतीय बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया।  इस हार के बाद टीम इंडिया के साथ-साथ पाकिस्तानी टीम को भी तगड़ा झटका लगा है। अब पाकिस्तान के सेमी फाइनल में जाने की संभावनाओं पर बड़ा प्रश्न चिन्ह लग गया है। अब उसके लिए सेमी फाइनल के लिए

author-image
By puneet sharma
New Update
'इंडिया वालों ने हमें मरवा दिया', भारत की हार पर वायरल हुआ शोएब अख्तर का बचकाना बयान

रविवार, 30 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए महत्वपूर्ण मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया को हरा दिया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया को 5 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन सूर्य कुमार यादव को छोड़ कर सभी भारतीय बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया। 

इस हार के बाद टीम इंडिया के साथ-साथ पाकिस्तानी टीम को भी तगड़ा झटका लगा है। अब पाकिस्तान के सेमी फाइनल में जाने की संभावनाओं पर बड़ा प्रश्न चिन्ह लग गया है। अब उसके लिए सेमी फाइनल के लिए क्वालिफ़ाई कर पाने के रास्ते बंद होते नजर आ रहे हैं। इस मैच के महत्व को जानते हुए पाकिस्तानी समर्थक इस मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे थे। 

अब वो टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन से नाराज और मायूस हैं। इन लोगों में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल हैं। उन्होंने भी टीम इंडिया के प्रदर्शन पर निराशा जताई है और क्या कुछ कहा है शोएब अख्तर ने जानते हैं। 

ये भी पढ़े - IND Vs SA - सोशल मीडिया पर उड़ा पाकिस्तान का मजाक, टीम इंडिया की हार के बाद फैंस ने ली चुटकी

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की हार पर जताई मायूसी 

publive-image

टीम इंडिया की हार के बाद शोएब अख्तर नाराज और मायूस नजर आए। उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि "पाकिस्तानी टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है, इसलिए हमें क्वालिफ़ाई करने के लिए दूसरी टीमों पर निर्भर होना पड़ रहा है। हम चाहते थे कि टीम इंडिया हमारे लिए ये मैच जीते, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।"

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने आगे कहा कि "इंडिया वालों ने खराब खेल कर हमें मरवा दिया। हमारे चांस इस हार के बाद लगभग खत्म हो गए हैं। हमें इस मैच में टीम इंडिया से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने अपने खराब प्रदर्शन से हमें निराश और दुखी कर दिया है। इस पिच पर 150 रन एक विनिंग टोटल होता, क्योंकि ये पिच आसान नहीं थी। मगर सूर्या को छोड़कर टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने खराब खेल दिखाया।" 

पूर्व पाकिस्तानी पेसर शोएब अख्तर ने आगे कहा कि "साउथ अफ्रीका ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया। उनके लिए जहां लुंगी एंगीडी ने घातक बॉलिंग की, वहीं एडेन मार्करम और मिलर ने शानदार बैटिंग का प्रदर्शन किया है। अब तो लग रहा है कि अपने प्रदर्शन से उत्साहित साउथ अफ्रीका वाले  हमें भी पीटने की तैयारी कर रहा होगा।"  

ये भी पढ़ें- अनजान शख्स ने विराट के कमरे का बना लिया वीडियो, फिर Kohli ने पोस्ट कर दिखाया गुस्सा

Latest Stories