टीम इंडिया में वापसी के बाद वायरल हुआ शिखा पांडे के बेडरूम में लगा पोस्टर, अनुभवी पेसर ने ट्विटर पर बताई पूरी कहानी

अगले साल साउथ अफ्रीका में खेली जाने वाली टाई सीरीज और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज शिखा पांडे की टीम इंडिया में वापसी हुई है। 14 महीने बाद टीम इंडिया में हुई वापसी को लेकर शिखा पांडे (Shikha Pandey) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट

author-image
By Sonam Gupta
New Update
टीम इंडिया में वापसी के बाद वायरल हुआ शिखा पांडे के बेडरूम में लगा पोस्टर, अनुभवी पेसर ने ट्विटर पर बताई पूरी कहानी

अगले साल साउथ अफ्रीका में खेली जाने वाली टाई सीरीज और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज शिखा पांडे की टीम इंडिया में वापसी हुई है। 14 महीने बाद टीम इंडिया में हुई वापसी को लेकर शिखा पांडे (Shikha Pandey) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। 

इमोशनल हुईं Shikha Pandey

अनुभवी तेज गेंदबाज Shikha Pandey को 14 महीने बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी का मौका मिला है। शिखा ने अपना पिछला इंटरनेशनल मैच अक्टूबर 2021 में खेला था। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, टीम से शिखा को ड्रॉप किए जाने पर काफी विवाद हुआ था। चूंकि, बीसीसीआई ने Shikha Pandey को ड्रॉप करने की कोई वजह नहीं बताई थी, जिसके चलते काफी वक्त तक इस मामले पर सवाल उठते रहे। मगर, अब एक बार फिर अनुभवी खिलाड़ी को भारतीय पेस अटैक का हिस्सा बनाया गया है। जो कहीं ना कहीं ये भी साबित करता है की भारतीय खेमे में पेस के अधिक विकल्प नहीं हैं। 

टीम इंडिया में वापसी पर शिखा पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें दीवार पर एक पोस्टर लगा है और उसमें लिखा है- 'हमारी सबसे बड़ी सफलता, हमारे सबसे बुरे समय से आती है। बढ़ते रहो।'

इसके कैप्शन में लिखा है- ''मैंने इस छोटे से पोस्टर को फरवरी में अपने बेडरूम की दीवार पर पुष्टि के तौर पर लगाया था। मेरा दिल उन सभी के लिए आभार से भर गया है जो इस मेरे साथ खड़े रहे और मैं आप सभी की शुभकामनाओं से धन्यवाद करती हूं।''

शिखा का इंटरनेशनल करियर

Shikha Pandey ने भारत के लिए 3 टेस्ट, 55 वनडे और 56 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें क्रमश: 4, 75 और 40 विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं। 

publive-image

यहां देखें भारतीय महिला स्क्वॉड

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यस्तिका भाटिया, ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, राधा यादव, रेणुका ठाकुर, अंजलि सरवानी, पूजा वस्त्रकार, राजेश्वरी गायकवाड़ और शिखा पांडे।

ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, यस्तिका भाटिया, जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, राजेश्वरी गायकवाड़, राधा यादव, रेणुका ठाकुर, मेघना सिंह, अंजलि सरवानी, सुषमा वर्मा, अमनजोत कौर, पूजा वस्त्रकार, एस मेघना, स्नेह राणा और शिखा पांडे।

ये भी पढ़ें : T-20 World Cup के लिए भारतीय महिला टीम का ऐलान, लंबे समय बाद हुई एयरफोर्स ऑफिसर की टीम में वापस

#harmanpreet kaur #Shikha Pandey
Latest Stories