टीम इंडिया को मिलेगा SRK का साथ! फाइनल में पहुंचे तो शाहरुख खान करेंगे कुछ ऐसा काम

टीम इंडिया इस टी20 वर्ल्ड कप का अपना आखिरी लीग मैच 06 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलने जा रही है। इस मैच के बाद भारतीय टीम आधिकारिक रूप से सेमीफाइनल राउंड में प्रवेश कर लेगी। इसी दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप से जुड़ी कुछ बात कही है। 

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
टीम इंडिया को मिलेगा SRK का साथ! फाइनल में पहुंचे तो शाहरुख खान करेंगे कुछ ऐसा काम

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 15 साल बाद एक बार फिर से भारतीय टीम खिताब जितने के करीब पहुंच गई है। 2007 के पहले टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को फाइनल में 5 रन से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

इस रोमांचक मुकाबले में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। किंग खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ भारत को चीयर करने पहुंचे थे और टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद उनको मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों को गले लगाते और जश्न मनाते हुए भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें : T20 WC 2022: अगर बारिश के कारण INDIA Vs ZIMBABWE मैच धुला तो क्या होगा समीकरण

क्या टीम इंडिया के फाइनल में जाने पर शाहरुख़ मैच देखने ऑस्ट्रेलिया जाएंगे?

05 नवंबर (शनिवार) को ट्विटर पर बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने #AskSrk ट्रेंड चलाया, इसी दौरान उनके एक फैन ने उनसे यह सवाल पूछा, कि "हमने आपको 2007 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में देखा था, जब भारत की जीत हुई थी। तो क्या अगर हम फिर से फाइनल में क्वालीफाई कर लेते हैं, तो क्या आप लकी चार्म के तौर पर वहां जा सकते हैं?"

फैन के इसी सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, "इंशा अल्लाह,जब भारत अपने खेल में इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहा हो तो बहुत गर्व और खुशी महसूस होगी।"

यह भी पढ़ें : एक बार फिर अपनी हाजिर जवाबी से MS Dhoni ने करा दिया फेमस एंकर का मुंह बंद, वीडियो वायरल

आईपीएल से लेकर सीपीएल तक शाहरुख़ खान की टीम जीत चुकी है इतने खिताब

publive-image

दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग आईपीएल की अगर बात करे तो, यहां शाहरुख़ की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स ने 2 बार 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल में किंग खान की टीम ट्रिनबागो नाईट राइडर्स 4 बार (2015, 2017, 2018 और 2020) में इस खिताब को जीतकर सीपीएल की सबसे सफल टीम बनी हुई है।

साल 2023 से UAE में होने वाले ILT20 लीग में भी अब किंग खान ने अपनी दस्तक दे दी है है, यहां शाहरुख़ की नई टीम अबू धाबी नाईट राइडर्स है जो अगले साल से हमे दिखने वाली है। 

Latest Stories