KKR के सामने जब बैटिंग के लिए आते हैं धोनी, तो नर्वस हो जाते हैं शाहरुख, खुद KING Khan ने दिया जवाब

Shahrukh Khan ने अपने ट्विटर हैंडिल पर #AskSRK द्वारा फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया। ऐसे में हजारों फैंस ने किंग खान से अपने-अपने सवाल पूछे। इसी बीच एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- जब एमएस धोनी KKR के सामने बैटिंग

author-image
By Sonam Gupta
New Update
KKR के सामने जब बैटिंग के लिए आते हैं धोनी, तो नर्वस हो जाते हैं शाहरुख, खुद KING Khan ने दिया जवाब

महेंद्र सिंह धोनी जब क्रीज पर आते हैं, तो अच्छे-अच्छे लोगों की बोलती बंद हो जाती है। मैदान पर मौजूद विपक्षी टीम के खिलाड़ी ही नहीं बल्कि स्टैंड में बैठे फैंस भी दांतों तले अपनी अंगुलियां काटने पर मजबूर हो जाते हैं। अब बॉलीवुड के किंग और KKR के मालिक Shahrukh Khan ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि महेंद्र सिंह धोनी को देखकर वह नर्वस हो जाते हैं।

Shahrukh Khan हो जाते हैं नर्वस

Shahrukh Khan ने अपने ट्विटर हैंडिल पर #AskSRK द्वारा फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित किया। ऐसे में हजारों फैंस ने किंग खान से अपने-अपने सवाल पूछे। इसी बीच एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- जब एमएस धोनी KKR के सामने बैटिंग करने के लिए आते हैं, तो आपको कैसा महसूस होता है? 

इसपर SRH ने बेझिझक जवाब दिया और लिखा- हा हा, नर्वस। 

जी हां, इतने बड़े स्टार होने के बावजूद उस वक्त Shahrukh Khan नर्वस हो जाते हैं, जब माही KKR के सामने बैटिंग के लिए आते हैं। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि मैदान पर माही की मौजूदगी ही विपक्षी टीम की चिंता बढ़ाने के लिए काफी होती है। ऐसा कई खिलाड़ी खुद भी इस बारे में बता चुके हैं।

ये भी पढ़ें : 'रोहित शर्मा को बोलो घर बैठे...', दूसरे टेस्ट में भारतीय कप्तान की वापसी को लेकर जडेजा का हैरान करने वाला बयान

KKR करना चाहेगी IPL 2023 में वापसी

2 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पिछली बार टॉप-4 का सफर IPL 2021 में तय किया था। लेकिन पिछला सीजन फ्रेंचाइजी के लिए बेहद निराशाजनक रहा। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में इस टीम ने 14 मैचों में 6 मैच जीते और 8 मैच हारे थे। इसी के साथ टीम ने प्वॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली थी। मगर अब आईपीएल 2023 में एक बार फिर फ्रेंचाइजी मजबूत वापसी की ओर देखेगी। एक बार फिर 10 टीमों के साथ होने वाले IPL 16 के लिए 23 दिसंबर को ऑक्शन होने वाला है। जिसमें KKR 7.05 करोड़ पर्स वैल्यू के साथ ऑक्शन में उतरेगी, जहां वह टीम को और मजबूत बनाने के लिए प्लेयर्स पर बोली लगाती नजर आ सकती है। 

Latest Stories