VIDEO: संजू सैमसन ने ग्राउंड स्टाफ की मदद कर जीता सबका दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज Sanju Samson को दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग-इलेवन से बाहर कर दिया गया। जबकि पहले वनडे मैच में जब उन्हें अंतिम ग्यारह में  शामिल किया था, तब उन्होंने मुश्किल कंडीशंस में 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे। ऐसे में उनका

author-image
By Sonam Gupta
New Update
VIDEO: संजू सैमसन ने ग्राउंड स्टाफ की मदद कर जीता सबका दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला दूसरा मैच भले ही कैंसिल हो गया हो। लेकिन इस वक्त चारों ओर अगर किसी की चर्चा हो रही है, तो वो हैं Sanju Samson। इस खिलाड़ी को प्लेइंग-इलेवन में जगह नहीं मिली, लेकिन उन्होंने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हां, जब उन्होंने देखा ग्राउंड्समैन को मदद की जरूरत है, तो वह खुद ही उनकी मदद करने लगे। उनका ये वीडियो चारों ओर छाया हुआ है। 

Sanju Samson ने दिखाया बड़ा दिल

सोशल मीडिया पर वैसे तो कभी भी कुछ भी वायरल हो जाता है। लेकिन इस वक्त चारों ओर Sanju Samson का वो वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वह ग्राउंडस्टाफ की मदद करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, हेमिल्टन में खेले गए दूसरे वनडे मैच में बारिश ने काफी परेशान किया। आखिर में मैच रद्द हो गया, लेकिन बीच में ऐसा हुआ, जब बारिश के रुकने पर गेम शुरु हुआ, लेकिन फिर मौसम खराब होते ही कवर्स वापस आ गए। 

उस वक्त का वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि मैदान पर मौजूद Sanju Samson ने जब ग्राउंडस्टाफ को कवर्स को खींचते देखा, तो वह मदद के लिए खुद भी कवर्स को खींचने लगे। जहां, एक ओर ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें इन सबकी परवाह नहीं होती, वहीं सैमसन ने बड़ा दिल दिखाते हुए अच्छे इंसान होने का साक्ष्य दिया। उनका ये वीडियो को सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है। 

प्लेइंग-इलेवन में नहीं मिली जगह

publive-image

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज Sanju Samson को दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग-इलेवन से बाहर कर दिया गया। जबकि पहले वनडे मैच में जब उन्हें अंतिम ग्यारह में  शामिल किया था, तब उन्होंने मुश्किल कंडीशंस में 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे। ऐसे में उनका यूं ड्रॉप होना ना केवल फैंस को बल्कि तमाम दिग्गजों को भी रास नहीं आया। जब दूसरे मैच के लिए भारत की प्लेइंग-इलेवन सामने आई, तभी से सोशल मीडिया पर सैमसन को लेकर चर्चा शुरु हो गई है। बता दें, Sanju Samson न्यूजीलैंड के साथ खेली गई टी-20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा थे, मगर उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। अब एक बार फिर उनके प्रदर्शन के बावजूद उन्हें बेंच पर बैठाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL के सपोर्ट में उतरे Gautam Gambhir, पूरी तरह से खिलाड़ियों को ठहराया खराब प्रदर्शन का दोषी

Latest Stories