7 साल पहले रोहित ने की थी युवराज की बहन से शादी, सालगिराह पर दोनों ने शेयर की खास पोस्ट

रितिका सजदेह और Rohit Sharma की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। पहले रितिका एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं और वह क्रिकेटर युवराज सिंह की राखी बहन भी हैं। रोहित और रितिका की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी।

author-image
By Sonam Gupta
New Update
7 साल पहले रोहित ने की थी युवराज की बहन से शादी, सालगिराह पर दोनों ने शेयर की खास पोस्ट

दिसंबर का महीना आते ही क्रिकेटर्स की एनिवर्सडीज का सिलसिला शुरू हो जाता है। अभी 11 दिसंबर को विराट-अनुष्का की एनिवर्सरी थी और आज Rohit Sharma और रितिका सजदेह अपनी शादी की 7वीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यारे-प्यारे पोस्ट किए हैं। तो आइए हम आपको दिखाते हैं वो स्पेशल पोस्ट...

रितिका ने लुटाया प्यार

Rohit Sharma की पत्नी रितिका सजदेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपनी 7वीं एनिवर्सरी पर बहुत ही क्यूट पोस्ट शेयर किया है। इसमें ना केवल उन्होंने 7 प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर की हैं, बल्कि कैप्शन के जरिए अपने प्यार का इजहार भी किया है। रितिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा-

हैप्पी 7 ईयर्स बेबी। यहां जीवन भर हंसने, एक-दूसरे का मजाक उड़ाने, एक साथ देखने के लिए टीवी शो खोजने, इस पूरी पेरेंटिंग को एक साथ समझने और लहरों की सवारी करने के लिए दोनों एक साथ हैं।

Rohit Sharma ने भी किया पोस्ट

 

एक ओर जहां रितिका ने फुल रोमांटिक अंदाज में पति Rohit Sharma के लिए पोस्ट शेयर किया। वहीं हिटमैन ने मजाकिया अंदाज में रितिका को एनिवर्सरी विश की है। उन्होंने भी 7 फोटोज शेयर की और कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा, जिसे पढ़कर यकीनन रितिका खुश हो गई होंगी।

रोहित ने लिखा- मैंने जैकपॉट मारा...

रोहित ने अपनी बात खत्म करते हुए रितिका को टैग भी किया है। जिससे ये तो साफ हो गया है कि यहां जैकपॉट से उनका मतलब रितिका से है। जिससे आज से 7 साल पहले उन्होंने शादी रचाई थी। 

ये भी पढ़ें : भारतीय विकेटकीपर की भविष्यवाणी, बोले- प्लेइंग-11 में नहीं खेलेंगे उनादकट, ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भी टीम में नहीं मिलेगी जगह!

खूबसूरत है रितिका-रोहित की जोड़ी

रितिका सजदेह और Rohit Sharma की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। पहले रितिका एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं और वह क्रिकेटर युवराज सिंह की राखी बहन भी हैं। रोहित और रितिका की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर होने के नाते रितिका की रोहित से मुलाकात होती रहती थी।

इन मुलाकातों में ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रितिका को 6 साल तक डेट करने के बाद Rohit Sharma ने उन्हें फुल फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने रितिका को अपने दिल के करीब बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में घुटनों के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था। इस दौरान क्रिकेटर ने अपनी लेडीलव को एक अंगूठी भी पहनाई थी। बता दें, ये वही क्लब है, जहं रोहित ने 11 साल की उम्र में पहला मैच खेला था। फिर क्या था, 13 दिसंबर 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और 30 दिसंबर 2018 में उनकी बेटी समायरा का जन्म हुआ, जो अब 4 साल की हो चुकी हैं। 

#ROHIT SHARMA #team india
Latest Stories