LIVE मैच में कमेंट्री के दौरान बिगड़ी रिकी पोंटिंग की तबीयत, तुरंत हॉस्पिटल में किया गया एडमिट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रिकी पॉन्टिंग को अचानक दिल से जुड़ी समस्या के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन कमेंट्री कर रहे थे। वो चैनल 7 के लिए कमेंट्री कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत पर्थ के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। चैनल 7 के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है। 

author-image
By puneet sharma
New Update
LIVE मैच में कमेंट्री के दौरान बिगड़ी रिकी पोंटिंग की तबीयत, तुरंत हॉस्पिटल में किया गया एडमिट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रिकी पॉन्टिंग को अचानक दिल से जुड़ी समस्या के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उस समय वो ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन कमेंट्री कर रहे थे। वो चैनल 7 के लिए कमेंट्री कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत पर्थ के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। चैनल 7 के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है। 

रिकी पॉन्टिंग की बिगड़ी तबीयत कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती 

publive-image

ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तानों और बल्लेबाजों में शामिल रिकी पॉन्टिंग को उस समय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जब वो वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में चैनल 7 के लिए कमेंट्री कर रहे थे। कमेंट्री के दौरान उन्हें अपनी तबीयत ठीक नहीं लगी। फिर तुरंत उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनका उपचार जारी है। अभी उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। ये जानकारी चैनल 7 के प्रवक्ता ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताई।  

ऐसा रहा है पॉन्टिंग का करियर 

publive-image

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पॉन्टिंग की गिनती दुनिया के सबसे सफल कप्तानों और खिलाड़ियों में की जाती है। दिग्गज बल्लेबाज पॉन्टिंग ने अपने करियर में 168 टेस्ट मैचों की 287 पारियों में 13378 रन 51.72 की औसत से बनाए है। पॉन्टिंग ने 375 वनडे मैचों की 365 पारियों में 42.04 की औसत से 13704 रन बनाए हैं। रिकी पॉन्टिंग ने 17 टी20 की 16 पारियों में 28.64 की औसत से 401 रन बनाए हैं। कप्तान पॉन्टिंग ने 2003 और 2007 में 2 बार ऑस्ट्रेलिया को वनडे का चैंपियन बनाया है। इसके अलावा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को अपने करियर में कई और कामयाबी भी दिलाईं। 

 

Latest Stories