पृथ्वी शॉ को मौका ना देने पर भड़के फैन्स, जानें सोशल मीडिया पर किसने क्या कहा

भारतीय टीम ने नवंबर में न्यूजीलैंड दौरे के लिए अपनी स्क्वाड घोषित कर दी है। टीम इंडिया इस दौरे पर 3 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलेंगी। इसमें चौंकाने वाले फैसले यह रहे हैं कि युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को टी20 या वनडे किसी भी टीम में जगह नहीं मिली है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
पृथ्वी शॉ को मौका ना देने पर भड़के फैन्स, जानें सोशल मीडिया पर किसने क्या कहा

भारतीय टीम ने नवंबर में होने वाले न्यूजीलैंड दौरे के लिए अपनी स्क्वाड घोषित कर दी है। टीम इंडिया इस दौरे पर 3 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलेंगी। इसमें चौंकाने वाले फैसले यह रहे हैं कि युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को टी20 या वनडे किसी भी टीम में जगह नहीं मिली है।

जम्मू कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक दोनों फॉर्मेट की स्क्वाड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स की तरफ से तरह-तरह के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया घोषित.. रोहित होंगे कप्तान, टेस्ट में जडेजा की वापसी, सरफराज को मौका नहीं

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया की घोषणा होते ही चहक उठा सोशल मीडिया

न्यूजीलैंड दौरे पर 3 टी20 और 3 वन डे मैच के लिए बीसीसीआई ने अपने स्क्वाड की घोषणा कर दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा उमरान मलिक और पृथ्वी शॉ को लेकर ही बातें हो रही है।

एक यूजर ने पृथ्वी शॉ के लिए लिखा, शॉ डिजर्व करते थे इस नए यंग टीम इंडिया का हिस्सा बनने के लिए

एक यूजर ने लिखा, थैंक यू बीसीसीआई.. किंग इस बैक 

एक यूजर ने पृथ्वी शॉ के ना चुने जाने पर लिखा, इसमें पृथ्वी का नहीं बल्कि टीम इंडिया का ही नुकसान है

एक यूजर ने संजू सैमसन के दोनों स्क्वाड में चुने जाने पर खुशी जताते हुए संजू को बधाई दे डाली

न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के कार्यक्रम

पहला टी20 - 18 नवंबर

दूसरा टी20 - 20 नवंबर

तीसरा टी20 - 22 नवंबर

पहला वनडे - 25 नवंबर

दूसरा वनडे - 27 नवंबर

तीसरा वनडे - 30 नवंबर

यह भी पढ़ें : 'ये भी इंडिया से खेला है?', अमित मिश्रा के बाबर आजम वाले ट्वीट पर भड़के Shahid Afridi, सरेआम उड़ाया मजाक

यहां देखें दोनों टीमें

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी20 टीम- हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उप-कप्तान और विकेटकीपर), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल , मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए वनडे टीम- शिखर धवन (कप्तान), ऋषभ पंत (उप-कप्तान और विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक।

Latest Stories