अनुष्का ने अतरंगी फोटोज शेयर कर दी कोहली को 5वीं एनिवर्सरी की बधाई, विराट भी हुए रोमांटिक

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देखने को मिलता रहता है। आज अपनी 5वीं एनिवर्सरी पर Virat Kohli ने रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- जिंदगीभर की जर्नी के 5 साल पूरे। मैं तुम्हें

author-image
By Sonam Gupta
New Update
अनुष्का ने अतरंगी फोटोज शेयर कर दी कोहली को 5वीं एनिवर्सरी की बधाई, विराट भी हुए रोमांटिक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पत्नी अनुष्का शर्मा आज अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम फैंस इस कपल को बधाई देते नजर आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट को एनिवर्सरी विश की है, लेकिन उनका अंदाज सबसे जुदा है। तो आइए आपको भी दिखाते हैं, वो पोस्ट..

अनुष्का ने कुछ ऐसे विश की Virat Kohli को एनिवर्सरी

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का कपल सेलिब्रिटी कपल्स में फैंस के बीच काफी मशहूर है। अक्सर सोशल मीडिया पर ये जोड़ा एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करता दिखता है। ऐसे में आज अपनी 5वीं शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने एक बेहद स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए विराट के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। अनुष्का ने पोस्ट में 7 फोटोज शेयर की हैं, और सभी के लिए अलग-अलग कैप्शन भी लिखा है। 

'इन प्यारी फोटोज को पोस्ट करने के लिए इससे बेहतर दिन क्या हो सकता है, हमे सेलिब्रेट करने के लिए, माय लव.'पहली फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे पता है तुम हमेशा मेरे पीछे खड़े हो।'

'हम दोनों बहुत लकी हैं. हम हमेशा एक दूसरे के लिए कृतज्ञ हैं।' (दूसरी फोटो के लिए)

'मेरे लम्बे लेबर पेन के एक दिन बाद हॉस्पिटल के बैड पर आराम करते हुए।' (तीसरी फोटो के लिए)

'हम चीजों में टेस्ट बरकार रखे हुए हैं।' (चौथी फोटो के लिए)

'सम रेंडम फेलो।' ( 5वीं फोटो के लिए)

'तुम्हारे अनोखे एक्सप्रेशन के कारण मैं बहुत से फोटोज पोस्ट नहीं कर सकती हूं>' (6वीं फोटो के लिए)

'चीयर्स टू अस, माय लव टुडे, टुमोरो एंड फॉरएवर>' (7वीं फोटो के लिए)

विराट ने भी शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देखने को मिलता रहता है। आज अपनी 5वीं एनिवर्सरी पर Virat Kohli ने रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- जिंदगीभर की जर्नी के 5 साल पूरे। मैं तुम्हें पाकर कितना बहुत खुश हूं, मैं तुम्हें अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं।

अनुष्का और विराट की लव स्टोरी

जहां Virat Kohli क्रिकेट की दुनिया के बादशाह हैं, तो वहीं अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की खूबसूरत और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। दोनों ही पावरफुल पर्सनैलिटी के साथ आते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली बार मुलाकात 2013 में हुई थी। दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे। इसके बाद से इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे वो दोस्ती प्यार में बदल गई। इस जोड़े ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। इस कपल को फैंस ने विरुष्का नाम दिया है। 

ये भी पढ़ें- 34 के हुए विराट, तो अनुष्का ने शेयर की ऐसी फोटोज, खुद हंसे बिना नहीं रह पाए कोहली

#Virat Kohli #team india #Anushka Sharma
Latest Stories