टीम इंडिया की हार के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, कोच द्रविड़ समेत खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी

भारत और बांग्लादेश के बीच 7 दिसंबर को खेले गए दूसरे मैच में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 5 रनों से मात दे दी। ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में हुए इस मैच को जीतकर बांग्लादेश ने सीरीज में 2-0 की लीड ले ली। शानदार खेल दिखते हुए बांग्लादेश ने मैच और सीरीज को अपने नाम किया। इस मैच में बांग्लादेश के मेहदी हसन ने शानदार बल्लेबाजी शतक लगाया। उनकी इस पारी की मदद से बांग्लादेश ने संकट से निकलते हुए 271 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया। जबाब में टीम इंडिया श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और रोहित शर्मा की अच्छी बल्ले

author-image
By puneet sharma
New Update
टीम इंडिया की हार के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, कोच द्रविड़ समेत खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी

भारत और बांग्लादेश के बीच 7 दिसंबर को खेले गए दूसरे मैच में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 5 रनों से मात दे दी। ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में हुए इस मैच को जीतकर बांग्लादेश ने सीरीज में 2-0 की लीड ले ली। शानदार खेल दिखते हुए बांग्लादेश ने मैच और सीरीज को अपने नाम किया। इस मैच में बांग्लादेश के मेहदी हसन ने शानदार बल्लेबाजी शतक लगाया।

उनकी इस पारी की मदद से बांग्लादेश ने संकट से निकलते हुए 271 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया। जबाब में टीम इंडिया श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और रोहित शर्मा की अच्छी बल्लेबाजी के बावजूद इस लक्ष्य को पाने से 5 रन से चूक गई।  

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Mini Auction: आर अश्विन की बड़ी भविष्यवाणी, बताया उस टीम का नाम जो स्टोक्स को खरीदने के लिए लगाएगी बड़ा दांव

इस मैच के रिजल्ट के बाद इस तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं  

publive-image

मैच की समाप्ति के बाद इस मुकाबले में टीम इंडिया की हार को लेकर लोग निराश और गुस्से में नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया की हार के दुखी लोगों के इस तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। लोग टीम इंडिया को कोच द्रविड और कप्तान रोहित शर्मा सहित ट्रोल कर रहे हैं।  

 

Latest Stories