माइकल वॉन ने टीम इंडिया पर कसा तंज, ऑकलैंड में मिली हार के बाद कहा..

टीम इंडिया को 25 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया की हार के बाद उनके आलोचकों को टीम की आलोचना का मौका मिल गया। टीम इंडिया के खिलाफ अपनी दुर्भावना के लिए माइकल वॉन सारी दुनिया में कुख्यात हैं। वॉन ने इस मौके का फायदा उठाते हुए एक बार फिर टीम इंडिया पर हमला बोला है। उन्होंने वसीम जाफ़र के ट्वीट के जबाब में टीम इंडिया की इस हार पर ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। साथ ही अपने ट्वीट में उन्होंने अच्छे खेल के लिए न्यूजीलैंड टीम की प्

author-image
By puneet sharma
New Update
माइकल वॉन ने टीम इंडिया पर कसा तंज, ऑकलैंड में मिली हार के बाद कहा..

टीम इंडिया को 25 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया की हार के बाद उनके आलोचकों को टीम की आलोचना का मौका मिल गया। टीम इंडिया के खिलाफ अपनी दुर्भावना के लिए माइकल वॉन सारी दुनिया में कुख्यात हैं। वॉन ने इस मौके का फायदा उठाते हुए एक बार फिर टीम इंडिया पर हमला बोला है।

उन्होंने वसीम जाफ़र के ट्वीट के जबाब में टीम इंडिया की इस हार पर ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। साथ ही अपने ट्वीट में उन्होंने अच्छे खेल के लिए न्यूजीलैंड टीम की प्रशंसा की है।  

ये भी पढ़ें: IND Vs NZ: करो या मरो मैच में कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-XI, विस्फोटक ऑलराउंडर की होगी वापसी, पंत का कटेगा पत्ता!

माइकल वॉन का टीम इंडिया पर तंज कसते हुए ट्वीट 

 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का ट्विटर पर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफ़र के साथ वाद-विवाद चलता रहता है। अब वॉन ने जाफ़र के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उसमें टीम इंडिया पर तंज कसा है। इस ट्वीट में वॉन ने न्यूजीलैंड के शानदार खेल पर उसकी तारीफ भी की है। 

वॉन ने अपने ट्वीट में कहा है कि "कीवी टीम वनडे की अच्छी टीम है।" साथ ही उन्होंने मात्र 5 गेंदबाजी विकल्प चुनने के लिए टीम इंडिया की आलोचना भी की है। वॉन ने कहा कि "टीम इंडिया को अगर 7 नहीं तो 6 विकल्प के साथ उतरना चाहिए था। 5 विकल्प जीत के लिए नाकाफी हैं।" 

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya के इस बयान के कायल हुए रविचंद्रन अश्विन, तारीफ में कर डाली धोनी से तुलना

वसीम जाफ़र ने शानदार खेल के लिए न्यूजीलैंड को दी थी बधाई 

publive-image

माइकल वॉन ने ये रीट्वीट वसीम जाफर के जिस ट्वीट के जबाब में किया है, वो ट्वीट जाफर द्वारा न्यूजीलैंड को जीत की बधाई देने के लिए किया गया था। जाफर ने इस ट्वीट में अच्छा खेल दिखने के लिए न्यूजीलैंड टीम की तारीफ की थी। 

अपने ट्वीट में दिग्गज बल्लेबाज रहे जाफर ने लिखा था कि "ब्लैक कैप प्लेयर्स, आप अच्छा खेले। अपने 300 प्लस लक्ष्य को 270 जैसा छोटा कर दिया। विलियमसन ने हमेशा की तरह अपनी क्लास दिखाई, लेकिन लैथम ने शो चुरा लिया। एक ओपनर बल्लेबाज का मध्यम क्रम में खेलना और फिर भी शानदार प्रदर्शन करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता। टीम इंडिया ने सिर्फ 5 गेंदबाज चुनकर रणनीतिक भूल की थी।" 

Latest Stories