VIDEO: बीच मैदान पर सिराज से भिड़े लिटन दास, अगली ही गेंद पर भारतीय पेसर ने बोल्ड कर किया मुंह बंद

चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट जारी है। दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक भारत ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। दूसरे दिन के खेल का समाप्ति पर बांग्लादेश ने 8 विकेट पर 133 रन बना लिए हैं। इस मैच के बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी की। पारी की शुरुआत में ही दो विकेट गंवाकर बांग्लादेश संकट में आ गई।  इसके बाद अनुभवी लिटन दास ने युवा जाकिर हसन के साथ साझेदारी जमाने की कोशिश की। लेकिन सिराज से कहासुनी में लिटन दास की एकाग्

author-image
By puneet sharma
New Update
VIDEO: बीच मैदान पर सिराज से भिड़े लिटन दास, अगली ही गेंद पर भारतीय पेसर ने बोल्ड कर किया मुंह बंद

चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट जारी है। दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक भारत ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। दूसरे दिन के खेल का समाप्ति पर बांग्लादेश ने 8 विकेट पर 133 रन बना लिए हैं। इस मैच के बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी की। पारी की शुरुआत में ही दो विकेट गंवाकर बांग्लादेश संकट में आ गई। 

इसके बाद अनुभवी लिटन दास ने युवा जाकिर हसन के साथ साझेदारी जमाने की कोशिश की। लेकिन सिराज से कहासुनी में लिटन दास की एकाग्रता भंग हो गई। जिसकी वजह से सिराज ने उन्हें अपने जाल में फंसाकर 24 रन के उनके निजी स्कोर पर आउट कर दिया। इसके बाद फिर बांग्लादेश के विकेटों का पतन शुरू हो गया। और दिन की समाप्ति तक ये सिलसिला जारी रहा। 

ये भी पढ़ें: रणजी के रण में भी चमके ईशान किशन... 4,4.. 6,6,6,6... 9 चौके और 8 छक्के लगाकर ठोका तूफानी शतक

क्या था लिटन दास और सिराज का विवाद जो पड़ा बांग्लादेश को भारी 

 

दरअसल जब बांग्लादेश की पारी की शुरुआत हुई तो वो दबाव में थे। इसकी वजह भारत के निचले क्रम के बल्लेबाजों अश्विन और कुलदीप यादव की पारियों के दम टीम इंडिया का स्कोर 400 के पार जाना था। उसके बाद पारी की शुरुआत में ही दो विकेट खो देने के कारण उसकी मुसीबतें और अधिक हो गईं। फिर अनुभवी बल्लेबाज लिटन दास ने बांग्लादेश की पारी को संभालने का प्रयास शुरू किया।

publive-image

वो अच्छी टच में नजर आ रहे थे। साथ ही वो युवा खिलाड़ी जाकिर हसन की भी विकेट पर जमने में सहायता कर रहे थे। लेकिन तभी उनकी सिराज से बहस हो गई। इसकी वजह से वो अपनी एकाग्रता भंग कर बैठे। दरअसल सिराज ने उन्हें उकसाने का प्रयास किया। लिटन दास गेंदबाज सिराज के झांसे में आ गए। लिटन ने सिराज को प्रतिक्रिया देते हुए, सिराज की ओर कान पर हाथ रखकर ऐसे इशारा किया जैसे कि वो सुनने का प्रयास कर रहे हों, कि सिराज क्या कहना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 'भूल जाओ तुम सचिन तेंदुलकर के बेटे हो, एक दिन महान ऑलराउंडर बनोगे', युवी के पिता ने दिया अर्जुन को गुरुमंत्र

और फिर सिराज से कहा कि मैंने तुम्हारी  बात नहीं सुन सका हूं। अंपायर ने दोनों को कहासुनी करने से रोका। लेकिन इस चक्कर में उनकी एकाग्रता भंग हो गई। जिसका फायदा मोहम्मद सिराज ने उठाते हुए उन्हें पैवेलियन वापस भेज दिया। और फिर अपनी खुशी का इजहार किया। वहीं इसी बीच विराट कोहली ने भी लिटन दास के एक्शन की कॉपी करते हुए मजे लिए। उनका ये रिएक्शन वाला वीडियो वायरल हो रहा है।     

Latest Stories