IPL 2023 : 'मुझे नहीं पता कि मैं क्यों अनसोल्ड रहा...', IPL ऑक्शन में ना खरीदे जाने पर छलका भारतीय गेंदबाज का दर्द

23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन हुआ। जिसमें कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी, तो वहीं तमाम खिलाड़ी अनसोल्ड रह गए। मिनी ऑक्शन में संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) में किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई और

author-image
By Sonam Gupta
New Update
IPL 2023 : 'मुझे नहीं पता कि मैं क्यों अनसोल्ड रहा...', IPL ऑक्शन में ना खरीदे जाने पर छलका भारतीय गेंदबाज का दर्द

23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन हुआ। जिसमें कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी, तो वहीं तमाम खिलाड़ी अनसोल्ड रह गए। मिनी ऑक्शन में संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) में किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई और वह अनसोल्ड रह गए। अब पेसर ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए निराशा व्यक्त की है।

Sandeep Sharma ने जताई निराशा

भारतीय गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। अब  cricket.com को दिए इंटरव्यू में संदीप शर्मा ने बताया कि वो इस तरह अनसोल्ड रहने से काफी निराश हैं। अपनी बात रखते हुए संदीप शर्मा ने कहा,

"मैं हैरान और निराश हूं, मुझे नहीं पता कि मैं क्यों अनसोल्ड रहा. मैं जिस भी टीम के लिए खेला मैंने अच्छा किया और वास्तव में मुझे लगा कि कोई टीम मेरे लिए बोली लगाएगी. सच कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। यह भी नहीं पता कि कहां चूक हुई है। घरेलू क्रिकेट में मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। रणजी ट्रॉफी के आखिरी दौर में मैंने सात विकेट लिए थे. मैंने सैयद मुश्ताक अली में बहुत अच्छा किया. मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्या हुआ है कि मुझे किसी ने नहीं खरीदा।"

कैसा रहा है आईपीएल में संदीप का प्रदर्शन

publive-image

2013 में Sandeep Sharma को पंजाब किंग्स ने खरीदकर अपनी टीम में जोड़ा था। फिर साल 2018 में हुए मेगा ऑक्शन में संदीप पर सनराइजर्स हैदराबाद ने दांव खेला और खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया। वह आईपीएल में लगातार एक्टिव रहे हैं, जिन्होंने हर सीजन में 12 या उससे अधिक विकेट लेने वाले IPL इतिहास के एकमात्र गेंदबाज हैं और वह अभी भी विराट कोहली को 7 बार आउट करने वाले एकमात्र गेंदबाज भी हैं। संदीप ने अब तक अपने IPL करियर में 104 मैचों में 114 विकेट झटके हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट लेने का रहा है।

ये भी पढ़ें : AUS Vs SA: डेविड वॉर्नर का डबल धमाका, 100वें टेस्ट में दोहरा शतक जड़ रचा इतिहास

Latest Stories