'सब ठीक है...', CSK में रिटेन किए जाने के बाद सामने आया सर जडेजा का रिएक्शन, धोनी संग शेयर किया पोस्ट

लंबे समय से मीडिया रिपोर्ट्स चल रही थी कि चेन्नई अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को रिटेन नहीं करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फ्रेंचाइजी ने सर Ravindra Jadeja को रिलीज नहीं किया है। कयास तो यहां तक लगाए जा रहे थे कि CSK और जडेजा

author-image
By Sonam Gupta
New Update
'सब ठीक है...', CSK में रिटेन किए जाने के बाद सामने आया सर जडेजा का रिएक्शन, धोनी संग शेयर किया पोस्ट

मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन व रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट जारी कर दी। जिसके बाद ये साफ हो गया है कि Ravindra Jadeja आईपीएल 2023 में भी CSK का हिस्सा होंगे। हालांकि फ्रेंचाइजी द्वारा उन्हें रिटेन किए जाने पर खुद Ravindra Jadeja ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। 

Ravindra Jadeja ने शेयर किया पोस्ट

publive-image

Ravindra Jadeja और एमएस धोनी लंबे वक्त से CSK में ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों ही खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी काफी वक्त एक साथ बिताया है। हालांकि पिछले कुछ वक्त से कई तरह की खबरें सामने आ रही थी कि इन दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। इतना ही नहीं जडेजा ने धोनी को उनके बर्थडे पर सोशल मीडिया पर विश तक नहीं किया था। हालांकि अब Ravindra Jadeja ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देखकर भी कुछ ऐसा ही लग रहा है कि कुछ तो टूटा था, जिसे जड्डू जोड़ना चाह रहे हैं।

असल में ऑलराउंडर ने ट्विटर पर माही के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा- सब कुछ ठीक है। #RESTART.... अब ये रीस्टार्ट वाला एंगल तो यही बता रहा है कि, जडेजा आने वाले सीजन में धोनी के साथ अपने रिश्ते की नई शुरुआत करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: धोनी की चेन्नई ने ब्रावो समेत 8 खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता, कई बड़े नाम शामिल

CSK और जड्डू के बीच थी अनबन

publive-image

लंबे समय से मीडिया रिपोर्ट्स चल रही थी कि चेन्नई अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को रिटेन नहीं करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फ्रेंचाइजी ने सर Ravindra Jadeja को रिलीज नहीं किया है। कयास तो यहां तक लगाए जा रहे थे कि CSK और जडेजा के बीच कुछ भी नॉर्मल नहीं चल रहा है और भारतीय खिलाड़ी ने भी टीम को सोशल मीडिया पर अनफॉलो तक कर दिया है। जडेजा, सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है। साल 2011 में Ravindra Jadeja चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए थे। तब से जब-जब सीएसके ने टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है, तब-तब जड्डू टीम का हिस्सा रहे हैं। अभी तक इस CSK के लिए खेले 142 आईपीएल मैचों में उन्होंने 1440 रन बनाने के अलावा 105 विकेट भी चटकाए हैं।

रिटेंशन के बाद कुछ ऐसी दिख रही है CSK की टीम

एमएस धोनी, डेवॉन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, सेनापति, मोइन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, Ravindra Jadeja, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महेश तीक्षणा।

#MS Dhoni #csk #ravindra jadeja #IPL 2023
Latest Stories