IPL 2023: अजिंक्य रहाणे को खरीदकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई CSK, फैंस ने कहा 30+ को क्यों...

आईपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में समाप्त हो चुकी है। इस नीलामी में कुल मिलाकर 80 खिलाड़ियों को आईपीएल 2023 के लिए खरीदा गया है। इस नीलामी में जहां कई युवा खिलाड़ियों पर अच्छी खासी बोली लगाई गई, तो वहीं कुछ अनुभवी खिलाड़ियों पर भी फ्रेंचाईजी ने दांव लगाया। इन अनुभवी खिलाड़ियों में दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी शामिल हैं।  इस नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ युवा खिलाड़ियों निशांत संधू, और शेख रशीद पर दांव लगाया, तो वहीं 34 साल के रहाणे को भी खरीदा। CSK ने अजिंक्य र

author-image
By puneet sharma
New Update
IPL 2023: अजिंक्य रहाणे को खरीदकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई CSK, फैंस ने कहा 30+ को क्यों...

आईपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में समाप्त हो चुकी है। इस नीलामी में कुल मिलाकर 80 खिलाड़ियों को आईपीएल 2023 के लिए खरीदा गया है। इस नीलामी में जहां कई युवा खिलाड़ियों पर अच्छी खासी बोली लगाई गई, तो वहीं कुछ अनुभवी खिलाड़ियों पर भी फ्रेंचाईजी ने दांव लगाया। इन अनुभवी खिलाड़ियों में दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी शामिल हैं। 

इस नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ युवा खिलाड़ियों निशांत संधू, और शेख रशीद पर दांव लगाया, तो वहीं 34 साल के रहाणे को भी खरीदा। CSK ने अजिंक्य रहाणे को बेस प्राइस पर अपने नाम किया। उनकी बेस प्राइस इस बार 50 लाख रुपये थी। रहाणे को खरीदने के लिए CSK को ट्रोल किया जा रहा है, इसका कारण है रहाणे की आयु। 

ये भी पढ़ें: IPL Auction: इंग्लैंड की झोली में आई सबसे ज्यादा रकम तो श्रीलंका के हाथ रहे खाली, जानें ऑक्शन में किस देश को क्या मिला

अनुभवी रहाणे अब 34 साल की उम्र पार कर चुके हैं, इसलिए लोग CSK को युवाओं के खेल माने जाने वाले इस खेल में इतने उम्रदराज खिलाड़ी पर दांव लगाने को उसकी नादानी बता रहे हैं। उनका कहना है कि पता नहीं क्यों CSK की टीम को 30 प्लस वाले खिलाड़ी कुछ ज्यादा पसंद आते हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी वरिष्ठ खिलाड़ी को चैन्नई ने लिया हो। वो काफी सालों से वरिष्ठ खिलाड़ियों को उनके अनुभव को देखते हुए लेती रही है, इसलिए ही उसे बूढ़ों की टीम भी कहा जाता है। क्या है इस मामले में लोगों की प्रतिक्रिया देखते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों को हुआ बड़ा नुकसान, विलियमसन की सैलरी 87.5 प्रतिशत कम हुई 

इस तरह की आ रही हैं प्रतिक्रियाएं 

 

Latest Stories