IND vs SA: पर्थ में कैसा रहेगा मौसम का हाल? कहीं बारिश तो नहीं करेगी मजा खराब

टी-20 वर्ल्ड कप में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। रविवार दोपहर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच अहम मैच खेला जाने वाला है। यदि भारत इस मैच को जीतता है, तो वह सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा, वहीं अफ्रीकी टीम जीत के साथ अगले राउंड में पहुंचने के लिए बेहतर स्थिति में आना चाहेगी।

author-image
By Akhil Gupta
New Update
IND vs SA: पर्थ में कैसा रहेगा मौसम का हाल? कहीं बारिश तो नहीं करेगी मजा खराब

टी-20 वर्ल्ड कप में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। रविवार दोपहर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच अहम मैच खेला जाने वाला है। यदि भारत इस मैच को जीतता है, तो वह सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा, वहीं अफ्रीकी टीम जीत के साथ अगले राउंड में पहुंचने के लिए बेहतर स्थिति में आना चाहेगी। लेकिन मैच से पहले आइए बताते हैं आपको पर्थ के मौसम का हाल...

पर्थ के मौसम की बात करें, तो आसमान में बादल छाए रहेंगे और आज तापमान 17 से 7 डिग्री तक रह सकता है। हवा 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी और ह्यूमिडिटी 43 प्रतिशत रहेगी। पूर्वानुमान के अनुसार दोपहर 3 बजे के बाद पर्थ में बारिश होने की उम्मीद है। लेकिन फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला मैच ऑस्ट्रेलिया के समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा, उस दौरान बारिश की आशंका घटकर 5-11% बताई जा रही है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि फैंस को एक बेहतरीन और रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- बड़ी मुसीबत बनी बारिश बदल के रख दिया पूरे वर्ल्ड कप का गणित

सेमीफाइनल में पहुंचेगा भारत

publive-image

टीम इंडिया अगर आज का मैच जीतती है, तो सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह बहुत हद तक पक्की कर लेंगी। टीम फिलहाल 4 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर मौजूद है। भारत ने अपने पहले मैच में कट्टर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 4 विकेट और दूसरे मैच में नीदरलैंड को 56 रन से हराया था। अफ्रीका को हराने के साथ टीम के 6 अंक हो जाएंगे। 

वहीं, अफ्रीकी टीम की बात करें तो टीम फिलहाल 3 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। टीम ने 2 में से एक मैच जीता है, जबकि एक मुकाबला बारिश के नाम रहा। ग्रुप-2 से भारत और साउथ अफ्रीका दोनों को अंतिम चार का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव को तीनों फॉर्मेट का खिलाड़ी मानते हैं Ravi Shastri, बोले- टेस्ट में उसको No.5 पर मौका दो

Latest Stories