एक बार फिर रोहित पर दिल हार बैठीं पत्नी रितिका, तूफानी पारी के बाद शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

बांग्लादेश के हाथों दूसरे मैच में मिली हार के साथ ही टीम इंडिया ने 2-0 से वनडे सीरीज गंवा दी है। इस हार से भारतीय फैंस बेहद नाखुश हैं, लेकिन साथ ही इंजरी के बावजूद Rohit Sharma मैदान पर अपनी टीम के लिए जिस तरह का साहस उन्होंने दिखाया।

author-image
By Sonam Gupta
New Update
एक बार फिर रोहित पर दिल हार बैठीं पत्नी रितिका, तूफानी पारी के बाद शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

बांग्लादेश के हाथों दूसरे मैच में मिली हार के साथ ही टीम इंडिया ने 2-0 से वनडे सीरीज गंवा दी है। इस हार से भारतीय फैंस बेहद नाखुश हैं, लेकिन साथ ही इंजरी के बावजूद Rohit Sharma मैदान पर अपनी टीम के लिए जिस तरह का साहस उन्होंने दिखाया। इसकी काफी सराहना भी हो रही है। इस कड़ी में पत्नी रितिका सजदेह ने अपने सोशल मीडिया के जरिए हिटमैन के सपोर्ट में स्टेटस लगाया है, जो इस वक्त चर्चा में आ गया है। 

Rohit Sharma के लिए रितिका ने लगाई स्टोरी

भारत को भले ही दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश के हाथों 5 रन से हार का सामना करना पड़ा हो। लेकिन Rohit Sharma की चारों ओर तारीफ हो रही है। अब जीत और हार तो गेम के पहलू हैं। मगर Rohit Sharma ने चोटिल होने के बावजूद जिस तरह से मैदान पर प्रदर्शन किया, वह वाकई सराहनीय है। 

अंगुली में लगी चोट के चलते वह ओपनिंग करने नहीं आ सके, लेकिन बैक टू बैक गिरते विकेट्स को देखकर उन्होंने 9वें नंबर पर बैटिंग के लिए मैदान पर आने का फैसला किया। जहां, उन्होंने अर्धशतक भी ठोका, मगर बदकिस्मती से वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और 5 रन से भारत इस मैच को हार गया। उनकी इस बहादुर पारी की चारों ओर तारीफ हो रही है। ऐसे में पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिटमैन की फोटो लगाते हुए लिखा-

"मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुम जैसे इंसान हो, मुझे उस पर गर्व है. इस तरह बाहर जाना और वैसा करना।"

खुद रोहित ने दी अपडेट

इसी दौरान फील्डिंग करते हुए Rohit Sharma की अंगुली में चोट आई थी, जिसके हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रोहित शर्मा अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। विशेषज्ञ से सलाह लेने के लिए वापस मुंबई जाएंगे। टेस्ट सीरीज में उनकी भागीदारी को लेकर निश्चित नहीं हूं। मैच खत्म होने के बाद Rohit Sharma ने अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए कहा था कि, 

"मेरी अंगूठे की चोट बहुत बड़ी नहीं है। कुछ तकलीफ है और कुछ टांके आए हैं। किस्मत से ये फ्रैक्चर नहीं था और इसलिए मैं बल्लेबाजी कर सका।"

ये भी पढ़ें : BAN Vs IND: सीरीज हारने के बाद भड़के रोहित शर्मा ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार, कहा...

Rohit Sharma की कप्तानी पर लगा धब्बा

publive-image

2015 के बाद ये पहला मौका है, जब भारत ने बांग्लादेश के सामने वनडे सीरीज हारी है। रोहित की कप्तानी पर ये हार किसी धब्बे की तरह है। अब सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 दिसंबर को चट्टोग्राम में खेला जाएगा। बताते चलें, बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और भारत के सामने 272 रनों का लक्ष्य तय किया था। जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 266/9 के स्कोर तक ही पहुंच सकी। जिसके चलते भारत को 5 रनों से इस मैच में हार मिली और सीरीज 2-0 से हाथ से निकल गई। 

#ROHIT SHARMA #team india #India vs Bangladesh
Latest Stories