'बिजनेस क्लास में खाना नहीं, 24 घंटों से सामान का अता-पता नहीं', बांग्लादेश पहुंचते ही फूटा Deepak Chahar का गुस्सा

3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम बांग्लादेश पहुंच चुकी है। भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। दरअसल, चाहर ने मलेशिया एयरलाइंस के साथ अपने खराब सफर का अनुभव शेयर किया है।

author-image
By Akhil Gupta
New Update
'बिजनेस क्लास में खाना नहीं, 24 घंटों से सामान का अता-पता नहीं',  बांग्लादेश पहुंचते ही फूटा Deepak Chahar का गुस्सा

3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम बांग्लादेश पहुंच चुकी है। टीम के कई खिलाड़ी न्यूजीलैंड से सीधे बांग्लादेश पहुंचे, जबकि कुछ ने भारत से ही पड़ोसी देश के लिए फ्लाइट पकड़ी। इसी बीच एक बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। न्यूजीलैंड से बांग्लादेश पहुंचे टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को फ्लाइट में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। दरअसल, चाहर ने मलेशिया एयरलाइंस के साथ अपने खराब सफर का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 

''मलेशिया एयरलाइंस के साथ सफर करने का अनुभव बहुत खराब रहा। पहले उन्होंने हमें बिना जानकारी दिए हमारी फ्लाइट बदल दी। इसके अलावा बिजनेस क्लास में खाना तक नहीं था। इतना ही नहीं हम पिछले 24 घंटों से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। सोचने वाली बात है कि कल हमें एक मैच खेलना है।''

एयरलाइंस ने मांगी माफी 

चाहर के ट्वीट के बाद मलेशिया एयरलाइंस ने उनसे माफी मांगी और भारतीय गेंदबाज की पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, ''हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद। हमें ये सुनकर खेद है। मलेशिया एयरलाइंस में हम ये सुनिश्चित करते हैं कि आपके लिए बेस्ट एक्सपीरियंस दे सकें। हालांकि हमारे सभी प्रयासों के बाद भी फ्लाइट में देरी हुई क्योंकि इसके पीछे ऐसे कारण थे जिनको आप टाल नहीं सकते जैसे की मौसम का बदलना या बाकी तकनीकी दिक्कतें। हम अपनी ओर से हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं।''

दीपक से बड़ी उम्मीद 

publive-image

मोहम्मद शमी के वनडे सीरीज से बाहर हो जाने के बाद दीपक चाहर से एकदिवसीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। 30 वर्षीय दाएं हाथ के पेसर ने अभी तक 11 वनडे मैचों में 29.67 की औसत से कुल 15 विकेट हासिल किए हैं। गेंद के अलावा वह बल्ले से भी बढ़िया योगदान दे सकते हैं। 

अभी तक खेली 7 पारियों में उन्होंने 48 की औसत से 192 रन बनाए हैं। 50 ओवर फॉर्मेट में चाहर के नाम पर दो अर्धशतक भी दर्ज है।

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला रविवार, 4 दिसंबर को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा। 

ये भी पढ़ें- BAN के खिलाफ जमकर चलता है किंग कोहली का बल्ला, ढाका में आएगा 72वां शतक!

Latest Stories