IND vs SL: 'कोई मुस्कुरा रहा है, तो मतलब ये नहीं है कि वह खुश है', लगातार नजरअंदाज किए जाने पर आया पृथ्वी शॉ का रिएक्शन

श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। एक बार फिर भारतीय चयनकर्ताओं ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को नजरअंदाज करते हुए टीम का चुनाव किया। जबकि शॉ लगातार डोमेस्टिक

author-image
By Sonam Gupta
New Update
IND vs SL: 'कोई मुस्कुरा रहा है, तो मतलब ये नहीं है कि वह खुश है', लगातार नजरअंदाज किए जाने पर आया पृथ्वी शॉ का रिएक्शन

श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। एक बार फिर भारतीय चयनकर्ताओं ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को नजरअंदाज करते हुए टीम का चुनाव किया। जबकि शॉ लगातार डोमेस्टिक क्रिकेट में रन बना रहे हैं। मगर, टीम के सामने आने के बाद Prithvi Shaw ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया, जिसे उनकी भावनाओं के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। 

publive-image

लगातार नजरअंदाज होने से निराश हैं Prithvi Shaw 

इस बात में कोई संदेह नहीं है की भारतीय क्रिकेट में कई यंग प्लेयर्स हैं, जो अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। अब मंगलवार को, जब श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली होम सीरीज के लिए वनडे व टी-20 सीरीज का चयन किया गया, तो एक बार फिर सलामी बल्लेबाज Prithvi Shaw का नाम उसमें नहीं दिखा। जिसे देखकर यकीनन खिलाड़ी को काफी बुरा लगा होगा। टीम के आने के थोड़ी ही देर बाद शॉ ने अपने सोशल मीडिया पर गुरू गोपाल दास प्रभु का एक वीडियो स्टेटस पर लगाया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि,

"यदि कोई मुस्कुरा रहा है, तो इसका मतलब ये नहीं है कि उसकी जिंदगी में सब कुछ सही चल रहा है। जब हम खुशियों की बात करते हैं, तो खुशियां कभी भी खुद नहीं आती हैं, प्रॉब्लम्स ऑटोमैटिकली होती हैं, समस्याएं ऑटोमैटिकली होती हैं।"

Prithvi Shaw के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो वह सिलेक्टर्स द्वारा उन्हें नजरअंदाज किए जाने पर निराश हैं और अपनी फीलिंग्स को इस तरह से शेयर कर रहे हैं। 

घरेलू सर्किट में कर रहे हैं प्रदर्शन

पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में रणजी ट्रॉफी 2022-23 सीज़न में खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में अब तक उनके बल्ले ने कुछ खास कमाल नहीं किया है। 4 पारियों में 10.50 की औसत से केवल 42 रन बनाए हैं। लेकिन, इस साल के घरेलू सर्किट में शॉ ने अच्छा प्रदर्शन किया है। शॉ ने 2 शानदार अर्धशतों की मदद से विजय हजारे ट्रॉफी में 7 पारियों में 217 रन बनाए। बतते चलें, शॉ ने आखिरी बार आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेला था। हीं लास्ट वनडे श्रीलंका दौरे पर जुलाई 2021 में खेला था। सिलेक्टर्स इन फॉर्म ओपनर शुभमन गिल के साथ आगे बढ़ने को देख रहे हैं, इसलिए गिल को लगातार मौके मिल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : हो गया खुलासा... तो इस वजह से श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज में संजू सैमसन को नहीं मिला मौका!

#BCCI #Prithvi Shaw #team india #india vs sri lanka
Latest Stories