IND Vs NZ: सुंदर बने सुपरमैन, लाजवाब कैच पकड़ कर चैपमैन को भेजा पवेलियन, वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेल जा रहा है। इस मैच में भारत के कप्तान हार्दिक पांडया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। वनडे क्रिकेट में क्लीनस्वीप करने के बाद अब टिम इंडिया के हौसले बुलंद हैं, और उनकी नजर टी20 सीरीज का आगाज जीत के साथ करने पर है। न्यूजीलैंड ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए तेज शुरुआत की। भारत के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने एक के बाद एक 2 झटके देकर न्यूजीलैंड की पारी पर ब्रेक लगाने की

author-image
By puneet sharma
New Update
IND Vs NZ: सुंदर बने सुपरमैन, लाजवाब कैच पकड़ कर चैपमैन को भेजा पवेलियन, वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेल जा रहा है। इस मैच में भारत के कप्तान हार्दिक पांडया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। वनडे क्रिकेट में क्लीनस्वीप करने के बाद अब टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं, और उनकी नजर टी20 सीरीज का आगाज जीत के साथ करने पर है। न्यूजीलैंड ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए तेज शुरुआत की। 

भारत के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने लेकिन एक के बाद एक 2 झटके देकर न्यूजीलैंड की पारी पर ब्रेक लगाने की कोशिश की। पहले उन्होंने तेजी से रन बना रहे फिन ऐलन को आउट किया। इसके बाद उन्होंने अपनी ही गेंद पर मार्क चैपमैन का शून्य पर कैच लेकर चैपमैन को चौंका दिया। सुंदर ने सुपरमैन की तरह ये हैरतअंगेज कैच लेकर सभी को दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर दिया। उनका ये कैच इतना अविश्वसनीय था, कि ऑन फील्ड अंपायर को भी विश्वास नहीं हुआ, उन्होंने थर्ड अंपायर से इसकी पुष्टि कराई, तब उन्हें यकीन हुआ। 

वायरल हुआ सुंदर का कैच 

 

लोगों को सुंदर का ये सुपरमैन वाला अंदाज काफी पसंद आया, उन्होंने इसे खूब पसंद किया। सोशल मीडिया पर इस कैच की बहुत तारीफ हो रही है। उनके कैच का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग उस पर अच्छी-अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस कैच पर इस तरह के कमेंट आ रहे हैं। 

publive-image

 

Latest Stories