IND Vs NZ: आखिरी टी20 में भी पृथ्वी शॉ को नहीं मिला मौका, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का अंतिम मैच 1 फरवरी को हो रहा है। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है, इस निर्णायक मैच में भी भारत ने आक्रामक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिया है। पहले दोनों मैचों में फ्लॉप रहने वाले ओपनरों शुभमन गिल और ईशान किशन पर टीम मैनेजमेंट ने भरोसा जताया है।  इस तरह शॉ के हाथ एक बार फिर मायूसी हाथ लगी, उन्हें एक बार फिर निराश होना पड़ा। लोगों में भी पृथ्वी को मौका नहीं दिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

author-image
By puneet sharma
New Update
IND Vs NZ: आखिरी टी20 में भी पृथ्वी शॉ को नहीं मिला मौका, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का अंतिम मैच 1 फरवरी को हो रहा है। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है, इस निर्णायक मैच में भी भारत ने आक्रामक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिया है। पहले दोनों मैचों में फ्लॉप रहने वाले ओपनरों शुभमन गिल और ईशान किशन पर टीम मैनेजमेंट ने भरोसा जताया है। 

घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन इस तरह शॉ के हाथ एक बार फिर मायूसी हाथ लगी, उन्हें एक बार फिर निराश होना पड़ा। लोगों में भी पृथ्वी को मौका नहीं दिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के इस निर्णय पर निराशा और नाराजगी जताई है। भारतीय पारी की शुरुआत में ईशान किशन के जल्दी आउट होने ने आग में घी का काम किया, लोगों ने कहा कि हम पृथ्वी को खिलाने की मांग इसलिए ही कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- IND Vs NZ: हार्दिक ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की नजर सीरीज जीत पर

पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिए जाने पर रिएक्शन 

 

Latest Stories