टीम इंडिया की हार के बाद पूर्व पाक कैप्टन का बयान वायरल, बोले- भारत को गांगुली-धोनी जैसे लीडर की जरूरत

टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल मुकाबले के साथ ही समाप्त हो गया है। जिसके बाद से ही टीम इंडिया की मैनेजमेंट और चयन प्रक्रिया पर सवाल उठने लगे हैं। इसी पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने एक टीवी चैनल पर बात करते हुए गांगुली और धोनी को याद किया है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
टीम इंडिया की हार के बाद पूर्व पाक कैप्टन का बयान वायरल, बोले- भारत को गांगुली-धोनी जैसे लीडर की जरूरत

टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल मुकाबले के साथ ही समाप्त हो गया है। जिसके बाद से ही टीम इंडिया की मैनेजमेंट और चयन प्रक्रिया पर सवाल उठने लगे हैं। इसी पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए गांगुली और धोनी को याद किया है।

गौरतलब है कि गुरुवार 10 नवंबर को भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से 10 विकेट से हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इसी पर भारत से लेकर पाकिस्तान तक सवालों की बरसात जारी है।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 से पहले तकरीबन 30 इंटरनेशनल मैच खेलेगी टीम इंडिया, यहां देखें पूरा शेड्यूल

पूर्व पाक कप्तान शाहिद आफरीदी को याद आया गांगुली-धोनी का ERA

publive-image

सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों भारत की हार पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने समां टीवी पर बात करते हुए कहा, "भारतीय टीम को गांगुली और धोनी के जैसे एक बड़े लीडर की जरूरत है, जो फ्रंट से अपनी टीम का नेतृत्व करें।"

आगे लाला ने बात करते हुए कहा, "भारतीय प्लेयर्स आईपीएल खेलते हैं, हर साल नए युवा लड़के निकल कर सामने आते हैं, इसके बाद भी आप अपनी सही टीम नहीं बना पा रहे हैं। बीसीसीआई को सोचना चाहिए कुछ बदलाव करने की जरूरत है, टीम को अपने इंटेंट बदलने की जरूरत है।"

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप में एक भी मैच में नहीं मिला खेलने मौका, अब सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल का आया इमोशनल पोस्ट

हाल ही में आईसीसी को लेकर आफरीदी ने दिया था विवादित बयान

publive-image

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने बीते सप्ताह ही आईसीसी और बीसीसीआई को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। जिसमें आफरीदी ने आईसीसी पर आरोप लगाते हुए कहा था, कि मुझे लगता है कि आईसीसी का झुकाव भारत के तरफ है, और वह किसी तरीके से इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।

जिसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। शाहिद आफरीदी पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 398 वन डे और 99 टी20 मैच खेले हैं।

Latest Stories