'भाई उर्वशी बुला रही है', फैंस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम पर लिए पंत के मजे, गुस्साए ऋषभ ने दिया मंहतोड़ जवाब

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुकी है। अब इसमें 9 और 10 नवंबर दो सेमीफाइनल और 13 नवम्बर को फाइनल मुकाबले होने शेष रह गए हैं। उससे पहले एक मैच के दौरान ऋषभ पंत और स्टैंड में खड़े दर्शकों के बीच कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
'भाई उर्वशी बुला रही है', फैंस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम पर लिए पंत के मजे, गुस्साए ऋषभ ने दिया मंहतोड़ जवाब

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार वजह है, पंत और स्टैंड में खड़े दर्शकों के बीच हुआ कुछ ऐसा वाकया जिसके बाद ऋषभ अपना धैर्य खोते हुए दिखाई दिए। भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच एशिया कप से ही कई बार तू-तू मैं-मैं और सोशल मीडिया वॉर होती आ रही है।

पहले उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच अफेयर की खबरें चल रही थी लेकिन एशिया कप के दौरान अचानक दोनों के बीच बातें बिगड़ गई, और सोशल मीडिया पर खुलेआम एक दूसरे के बीच नोक-झोंक शुरू हो गई थी। उर्वशी की तरफ से छोटकू भईया तो ऋषभ की तरफ से मेरा पीछा छोड़ो बहन कहा गया था। लेकिन इस बार भरे ग्राउंड में दर्शकों के बीच क्या हुआ जब ऋषभ के सामने किसी ने उर्वशी का नाम ले लिया। आइए जानते हैं 

यह भी पढ़ें : IND Vs ENG: सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, डेविड मलान के बाद अब स्टार तेज गेंदबाज हुआ चोटिल!

भाई उर्वशी बुला रही..पंत का आया ऐसा जवाब होने लगा सोशल मीडिया पर वायरल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होते ही टीम इंडिया के पीछे-पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्सर लोग ऋषभ पंत और उर्वशी की बातें करते रहते थे। लेकिन इसी बीच इन दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक दर्शक जब बाउंड्री लाइन की तरफ से जा रहे पंत को कहता है, "भाई उर्वशी बुला रही" जिस पर ऋषभ पंत भड़कते हुए जवाब देते हैं, "जाकर ले-ले फिर"

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2022: पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा पाकिस्तान, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

इस टूर्नामेंट में अबतक एक ही मैच खेले हैं पंत

publive-image

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान टीम इंडिया के इस विकेटकीपर बल्लेबाज को केवल 1 मैच खेलना ही नसीब हो पाया है। इस टूर्नामेंट के आखिरी लीग मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ दिनेश कार्तिक की जगह मैनेजमेंट ने पंत को खिलाने का फैसला लिया था।

इस एकलौते मैच में भी पंत कुछ खास नहीं कर सकें और 5 बॉल पर 3 रन बना कर बाउंड्री लाइन पर बेहतरीन कैच का शिकार हो गए। हालांकि अब ऐसा लगता है कि अगले होने वाले दो बड़े मुकाबले सेमीफाइनल और फाइनल के लिए टीम इंडिया विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत के साथ ही जा सकती है।

Latest Stories