टीम इंडिया की हार से निराशा लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट, आई मीम्स की बाढ़

बांग्लादेश ने 4 दिसंबर को खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया को हराकर सीरीज में 1-0 की लीड ले ली। बांग्लादेश के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को रोमांचक संघर्ष के बाद 1 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। सिर्फ केएल राहुल ही अच्छे टच में नजर आए, और अर्धशतक लगाने में सफल रहे। टीम इंडिया 42वें ओवर में 186 रनों पर ऑल आउट हो गई। बांग्लादेश के लिए शाकिब ने 5 और इबादत हुसैन ने 4 विकेट लिए। जबाब

author-image
By puneet sharma
New Update
टीम इंडिया की हार से निराशा लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट, आई मीम्स की बाढ़

बांग्लादेश ने 4 दिसंबर को खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया को हराकर सीरीज में 1-0 की लीड ले ली। बांग्लादेश के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को रोमांचक संघर्ष के बाद 1 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। सिर्फ केएल राहुल ही अच्छे टच में नजर आए, और अर्धशतक लगाने में सफल रहे।

टीम इंडिया 42वें ओवर में 186 रनों पर ऑल आउट हो गई। बांग्लादेश के लिए शाकिब ने 5 और इबादत हुसैन ने 4 विकेट लिए। जबाब में एक समय 136 रनों पर 9 विकेट गँवाकर बांग्लादेश लक्ष्य से भटकती नजर आई। लेकिन आखिरी विकेट के लिए मेहंदी हसन ने मुस्तफिजुर के साथ अर्धशतकीय साझेदारी कर यादगार जीत दिला दी। बांग्लादेश के लिए कप्तान लिटन दास ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। 

ये भी पढ़ें : इस सीरीज के बाद वर्ल्ड कप से पहले 15 वनडे खेलेगी टीम इंडिया, एशिया कप में भी होगा बड़ा इंतिहान; यहां देखे पूरा शेड्यूल

publive-image

टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन से लोग हुए खुश यूं किया रिएक्ट  

टीम इंडिया के खिलाफ बांग्लादेश ने इस मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया की इस हार के बाद सभी लोग दुखी और निराश नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस दौरान कुछ मजेदार मीम्स भी देखने को मिले। कई सिलेब्रिर्टी भी इस हार पर रिएक्ट करते नजर आए।  

 

Latest Stories