'मैं फाइनल मिस करने पर सारी रात सो नहीं सका और रोता रहा', दिग्गज बल्लेबाज ने बताया अपने दिल का दर्द

इंग्लैंड ने 13 नवंबर को पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप अपने नाम किया था। इस तरह इंग्लैंड ने वनडे के बाद टी20 की बादशाहत भी हासिल कर ली। इस मैच में इंग्लैंड की टीम के रेगुलर मेंबर मार्क वुड और डेविड मलान इंजरी के चलते नहीं खेल पाए थे। डेविड मलान को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में इंजरी हो गई थी।  फाइनल तक के सफर में इंग्लैंड को आयरलैंड से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन फिर इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी करके दिखाई, और आखिरकर खिताब अपने नाम कर लिया। फाइनल मैच को मिस करने पर इंग्लैंड के बल्

author-image
By puneet sharma
New Update
'मैं फाइनल मिस करने पर सारी रात सो नहीं सका और रोता रहा', दिग्गज बल्लेबाज ने बताया अपने दिल का दर्द

इंग्लैंड ने 13 नवंबर को पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप अपने नाम किया था। इस तरह इंग्लैंड ने वनडे के बाद टी20 की बादशाहत भी हासिल कर ली। इस मैच में इंग्लैंड की टीम के रेगुलर मेंबर मार्क वुड और डेविड मलान इंजरी के चलते नहीं खेल पाए थे। डेविड मलान को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में इंजरी हो गई थी। 

फाइनल तक के सफर में इंग्लैंड को आयरलैंड से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन फिर इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी करके दिखाई, और आखिरकर खिताब अपने नाम कर लिया। फाइनल मैच को मिस करने पर इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने अपने दिल की भावनाएं उजागर की हैं। उस मैच को मिस करने पर उन पर क्या बीती, ये दास्तां उन्होंने अब बयां की है।

यह भी पढ़ें : Fifa World Cup : टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इस टीम पर लगे मैच फिक्स करने के आरोप

डेविड मलान का फाइनल मिस करने पर बयान 

publive-image

इस समय दुनिया के सबसे अच्छे व्हाइट बॉल खिलाड़ियों में गिने जाने वाले डेविड मलान इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में खेल रहे हैं। मलान ने पहले वनडे में शतक लगाया था। इस दौरान उन्होंने विश्व कप फाइनल मिस करने पर अपना दर्द बयां किया। उन्होंने बताया कि उस रात वो फाइनल मिस करने की खबर से इतना दुखी हो गए कि वो पूरी रात सो नहीं सके और रातभर रोते रहे।   

यह भी पढ़ें : 'पता नहीं कौन पाण्ड्या को कप्तान बनाने के सपने देख रहा है?' पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने उठाए सवाल
 
इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मलान ने विश्व कप फाइनल को मिस करने की घटना को याद करते हुए कहा कि "सभी के करियर के दौरान कठिन समय आता है। बतौर क्रिकेटर फाइनल ना खेल पाना मेरे क्रिकेटर करियर के सबसे कठिन दिनों में से एक रहा। खेल इसी तरह का होता है, यह कभी कभी निर्दयी होता है। आप चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते।" 

आगे बात करते हुए आक्रामक बल्लेबाज मलान ने कहा कि "जाहिर है, टीम वुड और मुझे लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थी। भले ही हमने वह किया जो आवश्यक था। उस रात मैं रोया था, क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि आप कितने विश्व कप फाइनल का हिस्सा बनने वाले हैं। इसलिए मैं इस अवसर को मिस नहीं करना चाहता था। लेकिन बोर्ड हमारे साथ कोई चांस लेने को तैयार नहीं था।"

Latest Stories