BAN vs IND: दूसरे टेस्ट से भी बाहर हुए रोहित शर्मा, इस कारण लिया गया बड़ा फैसला

बांग्लादेश और भारत के बीच 22 दिसंबर से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाने वाला है। लेकिन मैच से पहले रिपोर्ट्स के माध्यम से खबर आ रही है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। चूंकि, बीसीसीआई हिटमैन की फिटनेस को लेकर

author-image
By Sonam Gupta
New Update
BAN vs IND: दूसरे टेस्ट से भी बाहर हुए रोहित शर्मा, इस कारण लिया गया बड़ा फैसला

बांग्लादेश और भारत के बीच 22 दिसंबर से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाने वाला है। लेकिन मैच से पहले रिपोर्ट्स के माध्यम से खबर आ रही है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। चूंकि, बीसीसीआई हिटमैन की फिटनेस को लेकर जल्दबाजी में कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है। 

दूसरे टेस्ट से भी बाहर रोहित

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भारत ने 188 रनों से जीत लिया। अब दूसरा मैच ढ़ाका में 22 दिसंबर से शुरू होने वाला है। माना जा रहा था कि रोहित शर्मा फिट होकर दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया से जुड़ेंगे। मगर अब क्रिकबज़ की रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित दूसरे टेस्ट मैच में टीम के साथ नहीं जुडेंगे,क्योंकि बीसीसीआई उनकी फिटनेस के साथ कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती है। हालांकि अब तक बोर्ड ने इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

बता दें, रोहित शर्मा को बांग्लादेश के साथ खेले गए दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी। जिसके चलते वह तीसरे वनडे और फिर पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। अब आखिरी टेस्ट में भी उनका टीम में लौटना नामुमकिन लग रहा है।

ये भी पढ़ें : BAN Vs IND: गिल के शतक ने बढ़ाई कैप्टन की टेंशन, मैच खत्म होते ही प्रैक्टिस करने पहुंच गए केएल राहुल

गिल-केएल करेंगे ओपनिंग

चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और शुभमन गिल ने पारी की शुरूआत की थी। जहां, केएल पहली पारी में 45 रन ही बना पाए थे, वहीं शुभमन गिल ने दूसरी पारी में शानदार शतक जड़ा था। इस शतक के बाद टीम मैनेजमेंट के लिए गिल को प्लेइंग-इलेवन से बाहर करना आसान नहीं था। मगर, अब चूंकि Rohit Sharma दूसरे टेस्ट में वापसी नहीं कर रहे हैं, तो ये बात तय है कि ढ़ाका में एक बार फिर केएल राहुल और शुभमन गिल ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। हालांकि अब केएल पर बल्ले से रन निकालने का दबाव होगा। क्योंकि पहले मैच में वह कुछ खास रन नहीं बना सके थे। 

Latest Stories