पाक गेंदबाज की BBL में कुटाई, 17.40 की इकोनॉमी से लुटाए रन; 229 रन बनाने के बाद भी हार गई वेड की टीम

बिग बैश लीग के एक मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने होबार्ट हरीकेंस को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए होबार्ट हरीकेंस ने अच्छी बल्लेबाजी की, और एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने जीत के लिए 230 रनों का लक्ष्य रखा। जबाब में एडिलेड ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य प्राप्त कर लिया। होबार्ट के लिए पैट्रिक डूली के अलावा अन्य सभी गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी की, लेकिन अपने 3.3 ओवर में 61 रन देकर पाकिस्तान के फहीम अशरफ सबसे बड़े विलेन बने। फहीम ने अपने 3.3 ओवरों के स्पेल में 17.40 की इकोनॉमी रेट से रन दि

author-image
By puneet sharma
New Update
पाक गेंदबाज की BBL में कुटाई, 17.40 की इकोनॉमी से लुटाए रन; 229 रन बनाने के बाद भी हार गई वेड की टीम

बिग बैश लीग के एक मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने होबार्ट हरीकेंस को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए होबार्ट हरीकेंस ने अच्छी बल्लेबाजी की, और एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने जीत के लिए 230 रनों का लक्ष्य रखा। जबाब में एडिलेड ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य प्राप्त कर लिया।

होबार्ट के लिए पैट्रिक डूली के अलावा अन्य सभी गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी की, लेकिन अपने 3.3 ओवर में 61 रन देकर पाकिस्तान के फहीम अशरफ सबसे बड़े विलेन बने। फहीम ने अपने 3.3 ओवरों के स्पेल में 17.40 की इकोनॉमी रेट से रन दिए। 

ये भी पढ़ें : IND Vs SL: भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, घरेलू मैदान पर राहुल त्रिपाठी का डेब्यू

ऐसा रहा इस मैच का हाल 

publive-image

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया, लेकिन हॉबर्ट हरीकेंस के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। ऐसा लगा कि एडिलेड ने पहले फील्डिंग का निर्णय लेकर गलती कर दी। होबार्ट की ओर से बेन मैकडर्मोट ने 57 रन, क्लब ज्वैल ने 54 रन और जैक क्रॉली ने 54 रन* ने अपने अर्धशतक पूरे किए। इनके अलावा टिम डेविड ने भी 39* रनों की की आक्रामक पारी खेली। 

मिचेल ओवन और कप्तान मैथ्यू वेड बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 229 रन का अच्छा खासा स्कोर खड़ा किया। कॉलिन डी ग्रेंडहोम ने 2 विकेट लिए, जबकि कप्तान मैथ्यू शॉर्ट और कॉनवे को 1-1 सफलता मिली। 

publive-image

230 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए एडिलेड की टीम ने 3 गेंद शेष रहते आसानी से लक्ष्य प्राप्त कर लिया। एडिलेड के लिए कप्तान मैथ्यू शॉर्ट ने नाबाद शतकीय पारी खेली। धाकड़ बल्लेबाज क्रिस लिन ने शानदार 64 रनों की पारी खेली, जबकि एडम होस ने आउट होने से पहले 38 रनों की पारी खेली। 

ये भी पढ़ें : 'उसको कुछ हुआ तो टीम बहुत बड़ी मुश्किल में पड़ जाएगी', गौतम की स्टार ऑलराउंडर को लेकर गंभीर सलाह

होबार्ट की ओर से पैट्रिक डूली को छोड़कर अन्य सभी गेंदबाज अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे। केवल टिम डेविड ने 2 ओवरों में 18 रन देकर 1 विकेट लिया। अपने 3.3 ओवर में 61 रन देकर फहीम अशरफ हार के सबसे बड़े कारण बने। रेली मैरिडिथ ने अपने 4 ओवरों में 43 रन दिए, नाथन एलिस ने अपने 4 ओवरों में 44 रन दिए, मिचेल ओवन ने 2 ओवरों में 33 रन दिए।   
 

Latest Stories