PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद फूट-फूटकर रोया यह पाकिस्तानी ऑलराउंडर, अब वीडियो हो रहा वायरल

पाकिस्तान के लिए टी20 विश्वकप 2022 में अब तक कुछ ठीक नहीं रहा है। भारत के खिलाफ अपने पहले ही मैच में उन्हें 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद फूट-फूटकर रोया यह पाकिस्तानी ऑलराउंडर, अब वीडियो हो रहा वायरल

Pakistan vs Zimbabwe, T20 World Cup 2022, PAK vs ZIM: पाकिस्तान के लिए टी20 विश्वकप 2022 में अब तक कुछ ठीक नहीं रहा है। भारत के खिलाफ अपने पहले ही मैच में उन्हें 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली की शानदार पारी में हारे हुए मैच में टीम इंडिया को जीत दिला दी। इसके बाद गुरुवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ भी पाकिस्तान को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसके हार के साथ ही पाक टीम अब लगभग सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई। 

भावुक हुए उपकप्तान

जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद उपकप्तान शादाब खान काफी भावुक नजर आए। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादाब ड्रेसिंग रूम में घुटनों के बल बैठकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ मुकाबले में अपने प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऑलराउंडर ने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट चटकाए और 17 रन की पारी भी खेली। लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान 1 रन से मैच को हार गई। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

मुकाबले का हाल

पर्थ में गुरुवार को पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिला। आखिरी बॉल तक चले टी20 विश्वकप 2022 के इस 24वें मुकाबले में पाकिस्तान को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 130 रन बनाए। जवाब में पाक टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना सकी। टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान की यह लगातार दूसरी हार है। इससे पहले भारत ने उन्हें 4 विकेट से मात दी थी। 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: अब भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान, आसान भाषा में समझें पूरा गणित

Latest Stories