Sports Yaari Exclusive: भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल पर बोले बेन स्टोक्स, यह तो आप लोगों के लिए...

टी20 विश्वकप 2022 में अब अपने अंतिम पड़ाव में है। रविवार को सुपर-12 के मुकाबले समाप्त हो गए थे। अब बुधवार को पहला और गुरुवार को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Sports Yaari Exclusive: भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल पर बोले बेन स्टोक्स, यह तो आप लोगों के लिए...

IND vs ENG, India vs England: टी20 विश्वकप 2022 में अब अपने अंतिम पड़ाव में है। रविवार को सुपर-12 के मुकाबले समाप्त हो गए थे। अब बुधवार को पहला और गुरुवार को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वहीं 13 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा। पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान का सामना न्यूजीलैंड से होगा, वहीं दूसरे में टीम इंडिया इंग्लैंड से भिड़ेगी। नॉक आउट मैच से पहले स्पोर्ट्स यारी ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से बातचीत की। इस दौरान स्टोक्स ने विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की तारीफ की।

publive-image

स्पोर्ट्स यारी के सवाल पर बोले स्टोक्स

भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबले पर बेन स्टोक्स ने कहा, "इंग्लैंड पार्टी को खराब कर सकता है। उन्होंने कि अगर भारत पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच होता है तो यह आपके लिए अच्छी खबर है।  देखिए मुझे नहीं पता, हम यहां गुरुवार को जीतने की उम्मीद से मैदान पर उतरेंगे।"

 

कोहली-सूर्या की तारीफ की

विराट कोहली कुछ सालों से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, उनकी फॉर्म में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले, लोगों ने तो यहां तक मान लिया था कि विराट फिनिश हो गया है? इस पर बेन स्टोक्स ने कहा, "विराट कोहली को कभी हल्के में नहीं लिया जा सकता है। वह कभी ऑफ ही नहीं हुए थे। विराट कोहली ने यह अधिकार हासिल किया है कि, उन्हें कोई भी टीम से नहीं निकाल सकता है। वहीं स्टोक्स ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, "उसने जिम्बाब्वे के खिलाफ जो शॉट्स खेले हैं उन पर अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं।"

publive-image

टूर्नामेंट में अब तक स्टोक्स का प्रदर्शन

इंग्लैंड ने सुपर-12 का अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। स्टोक्स ने इस मुकाबले में 36 रन बनाए थे और 1 विकेट अपने नाम किया था। अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में स्टोक्स 2 रन ही बना सके थे, साथ ही उन्होंने 19 रन देकर 2 विकेट भी अपने नाम किए थे। इंग्लैंड का तीसरा मुकाबला बारिश के कारण नहीं खेला जा सका था। न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे मैच में इंग्लिश ऑलराउंडर के बल्ले से 8 रन निकले थे और उन्होंने 1 विकेट चटकाया था। वहीं श्रीलंका के खिलाफ सुपर-12 के आखिरी मैच में स्टोक्स 42 रन बनाकर नाबाद रहे थे। इस मैच में उन्होंने 1 विकेट भी अपने नाम किया था। 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा पाकिस्तान, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Latest Stories