IND vs SL: वानखेड़े स्टेडियम में ऋषभ...ऋषभ की गूंज, फैंस ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज से टीम इंडिया ने नए साल का आगाज किया। सीरीज का पहला टी20 मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गूंज सुनाई दी।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs SL: वानखेड़े स्टेडियम में ऋषभ...ऋषभ की गूंज, फैंस ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

Rishabh Pant, IND vs SL, India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज से टीम इंडिया ने नए साल का आगाज किया। सीरीज का पहला टी20 मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गूंज सुनाई दी। मुकाबले देखने आए दर्शकों ने पंत को याद किया।

इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऋषभ पंत फैन क्लब ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है। 23 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत समर्थक मैदान पर उन्हें मिस कर रहे हैं। वह जल्द उनके ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।

 

पंत को किया गया मुंबई शिफ्ट

दरअसल पंत शुक्रवार, 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते वक्त दुघर्टना का शिकार हो गए थे। उनकी कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के उस पार पहुंच गई थी। एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पंत को देहरादून मैक्स हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था।

अब दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) ने बड़ा फैसला लिया है। इलाज के लिए पंत को मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है। DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि ऋषभ के सिर पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है।

 

मुकाबले का हाल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया शानदार शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई। ईशान किशन ने 29 गेंदों पर 37, हार्दिक पांड्या ने 27 गेंदों पर 29, दीपक हुड्डा ने 23 गेंदों पर 41 और अक्षर पटेल ने 20 गेंदों पर 31 रन बनाए। 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 20 ओवर में 160 रन पर सिमट गई।

मेहमान टीम की ओर से कुशल मेंडिस ने 28, कप्तान दासुन शनाका ने 45 और चामिका करुणारत्ने ने 23 रन की पारी खेली। भारत की ओर से डेब्यूटेंट शिवम मावी ने 4 और उमरान मलिक-हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट चटकाए। दीपक हुड्डा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

ये भी पढ़ें: 2023 में ये 3 बड़े वनडे रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं Virat Kohli, दिग्गजों को पछाड़ने का बढ़िया मौका

Latest Stories