पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने वापसी पर किया खुलासा, बोले- 'भाइयों की मदद के लिए आया हूं'

भारतीय लीजेंड जिंदर महल ने WWE NXT के आखिरी एपिसोड में वापसी की। इस दौरान उन्होंने सांगा का साथ दिया और बाद में जूलियस क्रीड के विरुद्ध मैच लड़ा और शानदार जीत भी हासिल की। जिंदर ने पूर्व टैग टीम चैंपियन को मात दी।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने वापसी पर किया खुलासा, बोले- 'भाइयों की मदद के लिए आया हूं'

Jinder Mahal, WWE NXT, Sanga, Julius Creed: भारतीय लीजेंड जिंदर महल ने WWE NXT के आखिरी एपिसोड में वापसी की। इस दौरान उन्होंने सांगा का साथ दिया और बाद में जूलियस क्रीड के विरुद्ध मैच लड़ा और शानदार जीत भी हासिल की। जिंदर ने पूर्व टैग टीम चैंपियन को मात दी। जिंदर की अचानक वापसी से हर कोई हैरान था।

हालांकि अब उन्होंने NXT में वापसी का कारण बताया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वापसी का कारण बताया। जिंदर महल ने बताया कि वह पहले NXT में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह इतिहास के पहले भारतीय WWE चैंपियन थे। महल ने कहा कि वो अपने भाइयों की मदद के लिए आए हैं। 

हेल्प करना चाहता हूं

जिंदर महल ने कहा, "क्या आपने एनएक्सटी में मेरा स्वागत किया है? मैं पहले इसमें काम कर चुका हूं और मैं इतिहास का पहला NXT चैंपियन बनने के करीब था। मैंने पहला इंडियन डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बन इतिहास रचा था। अभी इस इंडस्ट्री में एक ऐसी चीज है, जो मैंने नहीं की है, वह है हेल्प करना। यही कारण है कि मैंने खुद को अपने भाइयों के साथ जोड़ने का फैसला किया।"

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार वीर महान से जुड़ी इन 20 रोचक बातों को शायद नहीं जानते होंगे आप

सिखाने आया हूं

महल ने कहा, "वीर महान और सांगा सम्मान से लड़ते हैं पर मैं ऐसा नहीं करता। यह कारण है कि मैं उन्हें सिखाने आया हूं। यदि आप सम्मान और रूल्स का पालन करके लड़ेंगे, तो कुछ नहीं बन पाएंगे।" ब्रायन अल्वारेज के मुताबिक महल कुछ ही हफ्ते NXT में काम करेंगे। वीर महान की वापसी के बाद वह चले जाएंगे। वीर कब वापसी करेंगे यह अभी तय नहीं है। कुछ दिनों पहले ही उनके पिता का निधन हुआ था। 

 

ये भी पढ़ें: WWE: स्टेफनी मैकमोहन का इस्तीफा, विंस मैकमोहन ने सऊदी अरब के पब्लिक इनवेस्टमेंट फंड को बेची कंपनी!

Latest Stories