तेज धूप के चलते बीच में ही रोकना पड़ा WBBL का फाइनल, पहले भी हो चुका है ऐसा

विमंस बिग बैश लीग का 8वां एडिशन समाप्त हो गया है। इस बार WBBL का फाइनल मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया। इस मैच को एडिलेड स्ट्राइकर्स ने जीत कर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इस फाइनल मैच में दो बार की चैंपियन सिडनी सिक्सर्स को 10 रनों से हराया। लेकिन इस रोमांचक मैच को किसी और वजह से भी याद किया जाएगा। वो वजह है इस मैच के अनोखे तरीके के व्यवधान के कारण रुकना। ये मैच कुछ रुकावट आने के कारण एक बार बीच में ही रोकना पड़ा था।

author-image
By puneet sharma
New Update
तेज धूप के चलते बीच में ही रोकना पड़ा WBBL का फाइनल, पहले भी हो चुका है ऐसा

विमंस बिग बैश लीग का 8वां एडिशन समाप्त हो गया है। इस बार WBBL का फाइनल मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया। इस मैच को एडिलेड स्ट्राइकर्स ने जीतकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया।

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इस फाइनल मैच में दो बार की चैंपियन सिडनी सिक्सर्स को 10 रनों से हराया। 148 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स 137 रनों पर आल आउट हो गई। लेकिन इस रोमांचक मैच को किसी और वजह से भी याद किया जाएगा। वो वजह है इस मैच के अनोखे तरीके के व्यवधान के कारण रुकना। ये मैच कुछ रुकावट आने के कारण एक बार बीच में ही रोकना पड़ा था।

इस वजह से रुका था एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया फाइनल मैच 

 

Latest Stories