WBBL 2022: महिला बिग बैश लीग में इस खिलाड़ी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

महिला बिग बैश लीग 2022 जो की ऑस्ट्रेलिया में हर साल आयोजित होती है, इसी क्रम में इस बार भी आयोजित हुए इस लीग में एक हैरतअंगेज कैच देखने को मिला है। यह मुकाबला था एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच में, जहां ब्रिसबेन हीट की 19 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने इस अद्भुत कैच को पकड़कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
WBBL 2022: महिला बिग बैश लीग में इस खिलाड़ी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

महिला बिग बैश लीग 2022 जो की ऑस्ट्रेलिया में हर साल आयोजित होती है, इसी क्रम में इस बार भी आयोजित हुए इस लीग में एक हैरतअंगेज कैच देखने को मिला है। 

यह मुकाबला था एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच में, जहां ब्रिसबेन हीट की 19 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने इस अद्भुत कैच को पकड़कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

यह भी पढ़ें : AUS Vs ENG : मैच रद्द होने पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच हुए निराश, कहा 'हर कोई खेलने के लिए था तैयार'

ब्रिसबेन हीट के प्लेयर ने पकड़ा शानदार कैच, हो रही है तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में 27 अक्टूबर को एलन बॉर्डर फील्ड पर हुए मुकाबले में पहली पारी के दौरान जब लौरा वोलवार्ड शानदार बल्लेबाजी कर रही थी, तभी पारी के 14वें ओवर में उनके बल्ले के किनारे पर बॉल लगती हुई सीधा पॉइंट पर खड़ी चार्ली नॉट की तरफ गई जिसके बाद चार्ली दौड़ते हुए डाइव लगाई और गिरते हुए एक हाथ से इस शानदार कैच को पकड़ ली। 

उनके इस कैच को पकड़ने के बाद सोशल मीडिया पर Charli Knott की खूब तारीफ हो रही है। जिसमें से एक ब्रिसबेन हीट ने भी वीडियो डालते हुए लिखा, क्या कमाल का कैच..निशब्द हूं

यह भी पढ़ें : पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस फुटबॉल क्लब के डायरेक्टर बनने का किया ऐलान

अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है ब्रिसबेन हीट की टीम

महिला बिग बैश लीग 2022 में ब्रिसबेन हीट की टीम ने अब तक 6 मैच में से 4 में जीत दर्ज करके दूसरे स्थान पर काबिज है, हालांकि एडिलेड स्ट्राइकर्स ने भी 6 मैच में 4 जीत ही दर्ज की है लेकिन नेट रन रेट बेहतर होने के कारण वो पहले स्थान पर काबिज है।

27 अक्टूबर को हुए इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 140 रन का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ब्रिसबेन हीट की पूरी टीम 109 रनों के स्कोर पर ही सिमट गई। और एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 31 रन से इस मैच को जीत लिया। इस मैच में शानदार कैच पकड़ने वाली चार्ली नॉट ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए।

Latest Stories