Virat Kohli Birthday: जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर काटा केके, देखें लेटेस्ट Video

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं। वह टी20 विश्वकप 2022 के लिए इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। यहां रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत सुपर-12 का अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Virat Kohli Birthday: जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर काटा केके, देखें लेटेस्ट Video

Virat Kohli Birthday, Happy Birthday Virat Kohli, Virat Kohli: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं। वह टी20 विश्वकप 2022 के लिए इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। यहां रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत सुपर-12 का अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगा। इस मुकाबले से पहले एमसीजी में विराट कोहली ने केके काटा। इस दौरान स्पोर्ट्स यारी की टीम भी वहां पर मौजूद थी। विराट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

publive-image

पैडी अप्टन ने भी काटा केक

कोहली के बर्थडे पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी विराट का एक वीडियो शेयर किया है। 53 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट के अलावा टीम के मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन भी नजर आ रहे हैं। दोनों ही दिग्गजों का आज बर्थडे है, ऐसे में उन्होंने साथ में केक काटा। इस दौरान वीडियो में भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी भी ताली बजाते नजर आ रहे हैं।

शेयर किए गए वीडियो में युजवेंद्र चहल, केएल राहुल, हर्षल पटेल, मोहम्मद शमी, सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, ऋषभ पंत, हेड कोच राहुल द्रविड़ और अक्षर पटेल नजर आ रहे हैं। पंत ने विराट के चेहरे पर केक भी लगाया। 

 

टूर्नामेंट में अब तक प्रदर्शन

टी20 विश्वकप 2022 में अब तक विराट कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा है। अब तक खेली चार पारियों में उन्होंने 3 में अर्धशतक जड़ा है और नाबाद ही लौटे हैं। विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 53 गेंदों पर 82 रन की नाबाद पारी खेली थी। दूसरे मैच में नीदरलैंड के खिलाफ उन्होंने 44 गेंदों पर नाबाद 62 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कोहली विराट पारी खेलने में नाकाम रहे थे। उन्होंने 11 गेंदों पर 12 रन बनाए थे। वहीं चौथे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ फिर विराट का बल्ला बोला। उन्होंने 44 गेंदों पर नाबाद 64 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: बर्थडे पर विराट कोहली के फैन हुए गौतम गंभीर; कहा- उनमें वो बात है जो बाबर, विलियमसन में भी नहीं

Latest Stories